scriptमोदी और शाह के अलावा भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में इन फिल्मी हस्तियों के नाम भी शामिल | Lok Sabha CG 2019: These Star Campaigners will come Chhattisgarh | Patrika News

मोदी और शाह के अलावा भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में इन फिल्मी हस्तियों के नाम भी शामिल

locationरायपुरPublished: Mar 27, 2019 02:58:57 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

पहले और दूसरे चरण के नामांकन के अंतिम दिन भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है

Star Campaigners

मोदी और शाह के अलावा भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में इन फिल्मी हस्तियों के नाम भी शामिल

रायपुर. छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी बढ़ गई है। पहले और दूसरे चरण के नामांकन के अंतिम दिन भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इसमें पहले और दूसरे चरण के लिए कुल 80 स्टार प्रचारकों को जगह दी गई है। हालांकि पहले दूसरे चरण में क्षेत्रियता के हिसाब से कुछ नामों को जोड़ा और घटाया गया है। बाकी के सभी नाम लगभग समान हैं।
भाजपा की ओर से जारी स्टार प्रचारकों की सूची में नरेंद्र मोदी और अमित शाह के अलावा राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, थावरचंद गहलोत, सुषमा स्वराज, अरुण जेटली, उमा भारती, योगी आदित्यनाथ, शिवराज सिंह चौहान रघुवर दास, रमन सिंह, सरोज पाण्डेय जैसे अन्य दिग्गज नेताओं को भी स्टार प्रचारक बनाया गया है। फिल्मी हस्तियों में हेमा मालिनी और भोजपुरी फिल्म स्टार मनोज तिवारी का नाम भी शामिल हैं।
रमन आज रायगढ़ में
पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी 27 मार्च को क्रमश: रायगढ़ व सरगुजा जिला, बिलासपुर और बेमेतरा जिला में आहूत कार्यकर्ता सम्मेलन व स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे।
विधानसभा में हारे नेता भी बने प्रचारक
भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची काफी चौंकाने वाली है। इसमें विधानसभा चुनाव में हारे नेताओं को भी स्टार प्रचार का जिम्मा दिया गया है। इनके अलावा जिन सांसदों का टिकट काटा गया और जिन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए दावेदारी पेश की थी, उन्हें भी प्रचार की जिम्मेदारी दी गई है। विधानसभा का चुनाव हारे केदार कश्यप, महेश गागड़ा, लता उसेण्डी, अमर अग्रवाल, राजेश मूणत जैसे नेता शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो