scriptभाजपा नेता ने किया बड़ा ऐलान, PM मोदी का ये वीडियो लाने वाले को मिलेगा 1 करोड़ | Lok Sabha CG 2019: This video of PM Modi will get you 1 crore says BJP | Patrika News
रायपुर

भाजपा नेता ने किया बड़ा ऐलान, PM मोदी का ये वीडियो लाने वाले को मिलेगा 1 करोड़

रामविचार नेताम ने मुख्यमंत्री बघेल के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि पार्टी ने कभी भी देश की जनता से 15 लाख रुपए देने का वादा नहीं किया था।

रायपुरApr 05, 2019 / 04:46 pm

Ashish Gupta

lok sabha election 2019

भाजपा नेता ने किया बड़ा ऐलान, PM मोदी का ये वीडियो लाने वाले को मिलेगा 1 करोड़

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा है। सांसद नेताम ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा, मुख्यमंत्री बघेल की प्रधानमंत्री मोदी को लेकर इस प्रकार की टिप्पणी की पार्टी निंदा करती है।
रामविचार नेताम ने मुख्यमंत्री बघेल के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि पार्टी ने कभी भी देश की जनता से 15 लाख रुपए देने का वादा नहीं किया था। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को चुनौती देते हुए कहा कि यदि किसी के पास कोई वीडियो या ऐसा कोई रिकॉर्ड हो, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता को 15 लाख रुपए देने की घोषणा की हो, वो पार्टी को दे, पार्टी उस शख्स को बतौर ईनाम 24 घंटे में 1 करोड़ रुपए देगी।

नेताम ने नक्सल समस्या पर की टिप्पणी
रामविचार नेताम ने प्रदेश की सबसे गंभीर नक्सल समस्या पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा, प्रदेश के हालात इन दिनों खराब चल रहे हैं। दो दिनों में दो नक्सली घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। नक्सली घटनाओं से डरकर पायलट ने भी नक्सल प्रभावित इलाकों में जाने से इंकार दिया।

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 15 लाख रुपए वाले मुद्दे को लेकर निशाना साधा है। भूपेश ने पीएम मोदी से सवाल दागते हुए पूछा, छत्तीसगढ़ की ही धरती से आपने देश से वादा किया था कि आप प्रधानमंत्री बने तो आप विदेशों में रखा कालाधन वापस लाएंगे और इससे देश के हर व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपए जमा हो जाएंगे। अभी आपकी सरकार का कार्यकाल कुछ दिन और बचे हैं, तो क्या जनता को उम्मीद रखना चाहिए मोदी जी कि ये पैसे अभी भी खाते में आ सकते हैं?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो