UP चुनौवी दौरे पर CM भूपेश के 10 धमाकेदार ट्वीट, PM मोदी - CM योगी रहे निशाने पर

UP चुनौवी दौरे पर CM भूपेश के 10 धमाकेदार ट्वीट, PM मोदी - CM योगी रहे निशाने पर

Ashish Gupta | Publish: May, 06 2019 01:47:41 PM (IST) | Updated: May, 06 2019 01:47:43 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

उत्तर प्रदेश के चुनावी दौरे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर तीखा हमला बोला। इस दौरान उन्होंने एक के बाद एक 10 धमाकेदार ट्वीट किए।

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की 11 लोकसभा सीटों पर मतदान खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) उत्तर प्रदेश के चुनावी (Lok Sabha Election 2019) दौरे पर हैं। यूपी चुनावी दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निशारे पर रहे। सीएम भूपेश ने राफेल घोटाले, गंगा सफाई, बेरोजगारी, नोटबंदी और जीएसटी (GST) जैसे मुद्दे को लेकर पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की।

इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और भाजपा की कद्दावर महिला नेता और अमेठी से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार स्मृति ईरानी (Smriti Irani) पर भी सिलसिलेवार हमले किए। सीएम भूपेश ने ट्विटर से भी पीएम मोदी, सीएम योगी पर तीखा हमला बोला। आइए जानते हैं सीएम भूपेश के ऐसे 10 ट्वीट (Tweet) जिसमें उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी पर साधा निशाना।

ये है CM भूपेश के 10 धमाकेदार ट्वीट

- शुतुरमुर्ग की तरह रेत में सर छिपा लेने से तूफ़ान नहीं गुजऱ जाता। देश में इस बार मोदी सरकार का पतन होना तय है।

- मोदी जी न तो आप देश को समझते हैं न देशप्रेम को, न राष्ट्र को समझते हैं और न राष्ट्रप्रेम को। न त्याग समझते हैं न बलिदान। आपको सिर्फ सत्ता समझ में आती है। आप प्रेम नहीं घृणा को समझते हैं। राजीवगांधी ने देश के लिए जान गंवाई। उनका अपमान देश और उनकी शहादत का अपमान है।

- कमल फूल छाप अधिकारी माइक बंद कर सकते हैं, लेकिन भूपेश बघेल की आवाज़ को नहीं। हम तो साहेब से सवाल पूछेंगे। आप हमें सवाल पूछने से रोक नहीं सकते। अगर सवाल पूछना अपराध है, तो हाँ मैं सीना ठोंककर कहता हूं कि भूपेश बघेल भी अपराधी है। फूलपुर लोकसभा में कमल के फूल का मुरझाना तय है।

- आप कहते हैं कि घोटाला नहीं हुआ तो फिर किस बात से डर रही है आपकी सरकार मोदी जी? चौकीदार जांच से डर रहा है।

- 40 विधायक साहेब की जेब में और साहेब खुद अंबानी की जेब में। खाऊंगा और न खाने दूंगा वाला चौकीदार खुद विधायकों की खरीद फरोख्त में लगा है। फिर भी चोर बोलने पर बहुत बुरा मानता है। सनद रहे जनता इस बार जेब ही खींच कर फाड़ देगी। बस 23 मई तक का इंतज़ार करें।

- जरा सुनो बहुरूपिया चौकीदार के कारनामे, माँ गंगा का लाल बना- गंगा सफाई नहीं हुई। फकीर बना- 10 लाख का सूट। विदेश यात्रा में 2000 करोड़ रुपया खर्च, 4600 करोड़ रुपया विज्ञापन में खर्च। छत्तीसगढ़ पहुंचकर- साहू जाति, महाराष्ट्र पहुंचकर - पिछड़ी जाति।

- मैं तो योगी आदित्यनाथ जी को धन्यवाद देने उत्तरप्रदेश आया हूँ। क्योंकि- वो येदुरप्पा जी को आशीर्वाद देने कर्नाटक गए, वहाँ कांग्रेस की सरकार आयी। वो रमन सिंह जी को आशीर्वाद देने छत्तीसगढ़ आये, वहाँ भाजपा की सरकार चली गयी। अब वो पिछले दिनों मोदी जी के नामांकन में बनारस गए थे...

- गांधीनगर, अमेठी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। अमेठी की जनता का मूड देखकर लगता है कि टेस्टेड एन्ड रिजेक्टेड स्मृति ईरानी जी एक बार फिर से डिजेक्ट (उदास) होने वाली हैं।

- अमेठी में जनता का उत्साह देखते बन रहा है। यहां राहुल जी नहीं बल्कि जनता चुनाव लड़ रही है। एकता कपूर जी को अभी से नई स्क्रिप्ट पर काम करने की शुरुआत कर देनी चाहिए क्योंकि अमेठी की जनता ने स्मृति ईरानी जी को लंबी छुट्टी पर भेजने का मन बना लिया है। यह उनका आखिरी चुनाव सिद्ध होगा।

- अमेठी की जनता इस बार एमपी नहीं, पीएम चुनने वाली है। मोदी जी झोला उठाकर निकलने को तैयार हो जाएं। वादे अनुसार स्मृति जी भी सन्यास लेने की तैयारी कर ही लें। अमेठी की जनता का आभार।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned