Lok Sabha Elections 2019: रमन सिंह बोले - छत्तीसगढ़ में BJP दोहराएगी 2014 का प्रदर्शन

Ashish Gupta | Publish: May, 18 2019 06:31:09 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम (Lok Sabha Elections 2019 Results) से पहले सभी राजनीतिक दल अपने जीत का दावा कर रहे हैं। वहीं भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Raman Singh) ने भी पार्टी के प्रचंड जीत का दावा किया है।

रायपुर. लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम (Lok Sabha Elections 2019 Results) से पहले सभी राजनीतिक दल अपने जीत का दावा कर रहे हैं। वहीं भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Raman Singh) ने भी पार्टी के प्रचंड जीत का दावा किया है।

उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, मेरा एग्जिट पोल यह कहता है कि भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। वहीं छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों में पहले जैसे स्थिति थी उसी के आसपास रहेगी।

 

दरअसल, शनिवार को एकात्म परिसर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में लोकसभा चुनाव के पार्टी उम्मीदवार सहित पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी और पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

खबरों के अनुसार बैठक में 23 मई को होने वाली लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती को लेकर केंद्रीय नेतृत्व से मिली जिम्मेदारियों को वितरित किया गया।

बतादें कि छत्तीसगढ़ में 2014 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में भाजपा ने 10 सीटों पर जीत हासिल की थी। जबकि कांग्रेस महज एक सीट पर जीत दर्ज कर पाई थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned