वोटिंग के बीच भाजपा पहुंची निर्वाचन आयोग, कांग्रेस प्रवक्ता पर लगाया आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

छत्तीसगढ़ में जारी मतदान के बीच भाजपा का प्रतिनिधिमंडल छत्तीसगढ़ मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचा। भाजपा ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला की शिकायत की। भाजपा ने कांग्रेस प्रवक्ता पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाया है।

By: Ashish Gupta

Updated: 23 Apr 2019, 06:29 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव के तहत सात सीटों के लिए मंगलवार को जारी मतदान के बीच भाजपा का प्रतिनिधिमंडल छत्तीसगढ़ मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचा। भाजपा ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला की शिकायत की। भाजपा ने कांग्रेस प्रवक्ता पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाया है।

भाजपा का कहना है कि कांग्रेस नेता सुशील शुक्ला ने मतदान की तस्वीर फेसबुक में पोस्ट कर आचार संहिता का उल्लंघन किया है। भाजपा की शिकायत पर सीईओ ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

इसके अलावा भाजपा ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से रायपुर, कोरबा, बिलासपुर और सरगुजा के जिला निर्वाचन अधिकारियों की शिकायत की। उन्होंने कहा, इन इलाकों में मतदाता पर्चियों को वितरण नहीं हुआ।

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने इन सभी जिला निर्वाचन अधिकारियों पर प्रदेश सरकार के इशारों पर काम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, इन में जानबूझकर मतदाताओं को मतदाता पर्ची वितरित नहीं की गई। प्रतिनिधिमंडल ने कहा, चुनाव पदाधिकारी कार्यालय और जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय पर अनदेखी का आरोप लगाया है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned