scriptगांधी चौक के सौंदर्यीकरण के कार्य में हो रही ढिलाई | Loose working of the Gandhi Chowk in city | Patrika News

गांधी चौक के सौंदर्यीकरण के कार्य में हो रही ढिलाई

locationरायपुरPublished: Oct 18, 2018 06:13:12 pm

निगम प्रशासन ने गांधी चौक के सौंदर्यीकरण कार्य में ढीलाई को लेकर ठेकेदार की खिंचाई की है। उल्लेखनीय है कि शहर के गांधी चौक के सौंदर्यीकरण के लिए राज्य सरकार ने 50 लाख रुपए की स्वीकृति दी है। करीब पन्द्रह हजार वर्गफीट में यहां पेवर ब्लाक लगाया जाना है।

cg news

गांधी चौक के सौंदर्यीकरण के कार्य में हो रही ढिलाई

रायपुर/धमतरी. निगम प्रशासन ने गांधी चौक के सौंदर्यीकरण कार्य में ढीलाई को लेकर ठेकेदार की खिंचाई की है। उल्लेखनीय है कि शहर के गांधी चौक के सौंदर्यीकरण के लिए राज्य सरकार ने 50 लाख रुपए की स्वीकृति दी है। करीब पन्द्रह हजार वर्गफीट में यहां पेवर ब्लाक लगाया जाना है। दो भव्य प्रवेश द्वार के साथ ही सभा मंच को भी आकर्षक एपीसी वर्क किया जाना है। फ्रंट लाइन में दोनों छोर में स्टील रेलिंग भी बनना है, लेकिन 60 फीसदी काम होने के बाद काम में ढिलाई आ गई। काम में देरी को देखते हुए निगम प्रशासन भी सकते में हैं।
निगम कमिश्नर रमेश जायसवाल ने ठेकेदार को तत्काल काम में गति लाने का निर्देश देकर इस महीने के अंत तक मंच बनाने का काम पूर कर लेने का निर्देश दिया है। उधर, ठेकेदार का कहना है कि मटेरियम की समय पर सप्लाई नहीं होने के कारण कार्य प्रभावित हुआ है।

पुलिस की भी बढ़ी परेशानी
गौरतलब है कि लेटलतीफी के चलते पुलिस की भी दुविधा बढ़ गई है। सिटी कोतवाली के सामने रेत-ईंट आदि निर्माण सामग्री इधर-उधर बिखरी पड़ी हुई है। इससे आने-जाने में काफी परेशानी होती है। और तो पुलिस को अपना वाहन खड़ा करने में भी परेशानी उठानी पड़ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो