लोरमी विधायक पूर्व सीएम से मिले, भाजपा प्रवेश की अटकलबाजियां भी तेज

- भाजपाई एेसा मान रहे हैं भाजपा प्रवेश किए तो तखतपुर से लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव .

By: Bhupesh Tripathi

Published: 18 Dec 2020, 08:31 PM IST

बिलासपुर. लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह की भाजपा से नजदीकियां बढऩे लगी हैं। गुरुवार को छग भवन में दूसरी बार मुलाकात हुई इससे पहले मरवाही उप चुनाव के दौरान एक निजी होटल में रमन सिंह से मुलाकात के बाद भाजपा के दिग्गज नेताओं से लगातार मेलमिलाप हो रहा है । मुलाकातों के दौर के बीच धर्मजीत सिंह की भाजपा प्रवेश को लेकर अटकलबाजियां भी तेज हो गई हैं। इस मामले में धर्मजीत सिंह का कहना है कि सौजन्य भेंट करने गया था।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के विधायक दल के नेता धर्मजीत सिंह की अपनी पार्टी से बढ़ती दूरी और भाजपा से नजदीकियों ने अटकलबाजी एक बार फिर तेज कर दी है। छत्तीसगढ़ भवन में गुरुवार को एक महीने 17 दिन के भीतर पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह से उनकी दूसरी मुलाकात हुई। पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ.सिंह अल्प प्रवास पर गुरुवार को बिलासपुर पहुंचे। उनकी अगुवानी के लिए छत्तीसगढ़ भवन में दिग्गज भाजपाई मौजूद थे। कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की भी अच्छी खासी भीड़ लग गई थी। कार्यकर्ता, पदाधिकारी व दिग्गज भाजपाई विधायक धर्मजीत सिंह को देखकर हैरान रह गए। छत्तीसगढ़ भवन के कमरा नंबर एक के भीतर चुनिंदा दिग्गज भाजपाई बैठे हुए थे। जिले के पदाधिकारी भीतर पहुंचने के लिए मशक्कत कर रहे थे। ऐसे में लोरमी के विधायक बरामदे मेें सहज भाव से टहलते हुए कमरा नंबर के सामने पहुंचे और उनको प्रवेश मिल गया। उनके भीतर पहुंचते ही बाहर परिसर में खड़े पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के बीच कानाफूसी भी होने लगी। दोनों के बीच महज पांच मिनट की मुलाकात हुई। राजनीति गलियारों में इस बात की चर्चा है धर्मजीत सिंह भाजपा प्रवेश के बाद तखतपुर विधानसभा से चुनाव लड़ सकते हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह हमारे शहर आए थे इसलिए उनके सम्मान में मिलने गया था। उनसे मेरा व्यक्तिगत संबंध है। एक पार्टी के नेता दूसरे पार्टी के नेता से मिलते हैं तो राजनीतिक गलियारों में अटलबाजी आम बात है लोग अपनी अपनी तरह से अटलबाजियां लगाते रहते हैं।
- धर्मजीत सिंह, विधायक, लोरमी विधानसभा

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned