भागकर शादी के बाद जी रहे थे अपनी जिंदगी, अचानक पहुंच गए घरवाले तो दोनों ने चुन लिया ये रास्ता

crime: एक प्रेमी जोड़ने ने भागकर शादी कर ली। कुछ दिन बाद जब लड़की के घरवाले लेने पहुंचे तो दोनों ने मौत को ही गले (Couple suicide) लगा लिया।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 13 Aug 2019, 05:24 PM IST

प्यार में पागल प्रेमी अक्सर उसे मंजिल तक पहुंचाने के लिए अक्सर ऐसे कदम उठा लेते है, जिसका अंजाम बहुत ही खतरनाक (Crime) होता है। ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ में सामने आया है जिसमे एक प्रेमी जोड़ने ने भागकर शादी कर ली। कुछ दिन बाद जब लड़की के घरवाले लेने पहुंचे तो दोनों ने मौत को ही गले (Couple suicide) लगा लिया।

कोरबा जिले के करतला के एक गांव है। जहां एक युवती इंडस्ट्रीयल कोरबा के केमिकल फैक्ट्री में काम करती थी। कारखाने में पेंटिंग के दौरान लडक़ी की मुलाकात पेंटर संतराम कुर्रे से हुई। दोनों के बीच बातचीत और नजदीकियां बढ़ गई। दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। लगभग हफ्तेभर पहले दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली। एक साथ रहने लगे।

स्कूल बंक कर BF के साथ मूवी देखने गई थी लड़की, घर लौट पाती उसे पहले ही पहुंच गया ऐसा वीडियो....

रविवार की शाम युवती की मां अपनी बेटी को लेने इंडस्ट्रीयल एरिया पहुंची थीं। बेटी को ले जाने की कोशिश की। लेकिन उसने जाने से मना कर दिया। इस दौरान विवाद और
बढऩे लगा। युवती की मां, उसके भाई व एक अन्य रिश्तेदार ने युवती को पे्रमी के घर से जबरदस्ती अपने साथ ले जाने की कोशिश की तो आवेश में आकर युवती ने कीटनाशक दवा पी ली। इसके बाद युवती का पे्रमी भी जहर पी लिया। यह देखकर युवती की मां, भाई व एक अन्य रिश्तेदार डर गए। तीनों मौके से फरार हो गए।

एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने 10वीं की छात्रा पर चाकू से किया ताबड़तोड़ वार, फिर जंगल में जाकर खुद लगाई फांसी

स्थानीय लोगों ने रविवार देर शाम पे्रमी जोड़े को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। संत राम कुर्रे पंप हाऊस क्षेत्र का निवासी है। पे्रमी जोड़े के बयान आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। युवती की मां, भाई व एक अन्य की तलाश कर रही है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned