scriptरिलेशनशिप में विलन बन ऐसे कर दिया प्रेमी जोड़े को अलग, जब बर्दाश्त नहीं हुआ तो दोनों ने… | Love Couple committed suicide in Chhattisgarh | Patrika News

रिलेशनशिप में विलन बन ऐसे कर दिया प्रेमी जोड़े को अलग, जब बर्दाश्त नहीं हुआ तो दोनों ने…

locationरायपुरPublished: Aug 06, 2019 12:28:43 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

प्यार में नाकाम होने पर एक प्रेमी जोड़े ने ख़ुदकुशी (Love couple suicide) कर ली है।

love couple suicide

रिलेशनशिप में विलन बन ऐसे कर दिया प्रेमी जोड़े को अलग, जब बर्दाश्त नहीं हुआ तो दोनों ने…

प्यार में नाकाम होने पर अक्सर लोग एक खौफनाक कदम उठा लेते है। छत्तीसगढ़ में भी ऐसा मामला सामने आया है जहां रिलेशनशिप में विलन बनाकर माता-पिता प्रेमी जोड़े को अलग कर दिया। जब अलग होना बर्दाश्त नहीं हुआ तो दोनों ने अपनी (Love couple committed suicide) जान की कुर्बानी दे दी।

यह मामला बिलासपुर जिले के तखतपुर क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार एक 21 वर्षीय युवती ने प्यार के पागलपन में सब कुछ किया जो उसके माता-पिता चाहते नहीं थे।दरअसल, युवती को उसके गांव के ही लड़के से प्यार हो गया। कुछ ही दिनों में दोनों में प्यार का परवान चढ़ता गया।इसे बदनामी होने लगी तो लड़की के माता-पिता ने सात महीने पहले उसकी शादी दूसरे लड़के से करवा दी।

लड़की बोली- बस कुछ महीने रुक जाओ और फिर मायके आते ही भाग गई BF के साथ, लेकिन…

लड़की की शादी के बाद भी इन प्रेमियों के बीच प्यार कम नहीं हुआ। जैसे ही लड़की ससुराल से मायके आई तो वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई। परिजन फिर चिंतित हुए और जैसे-तैसे करके लड़की को खोजा और वापस उसे ससुराल भेज दिया। कुछ दिनों बाद हरेली त्यौहार के मद्देनजर लड़की के पिता फिर उसे मायके लेकर आए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो