देवर ने रिश्ते को किया कलंकित, भाभी संग की एेसी हरकत देख हर कोई रह गया सन्न

देवर ने रिश्ते को किया कलंकित, भाभी संग की एेसी हरकत देख हर कोई रह गया सन्न

Ashish Gupta | Updated: 08 Aug 2019, 08:27:34 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Love Crime: छत्तीसगढ़ में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। देवर-भाभी के रिश्ते को कलंकित करने और फिर निर्मम हत्या से इलाके में दहशत है।

रायपुर. Love Crime: छत्तीसगढ़ में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। देवर-भाभी के रिश्ते को कलंकित करने और फिर निर्मम हत्या से इलाके में दहशत है। यह सनसनीखेज घटना छत्तीसगढ़ के रायपुर के खरोरा इलाके की है।

दरअसल, रायपुर के खरोरा थाना के अंतर्गत बुडेरा गांव में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। इसी गांव के बजरंग चौक में रहने वाले देवर गोपाल यदु ने पड़ोस में रहने वाली भाभी पार्वती यदु की हत्या कर दी।

love crime in Chhattisgarh

पुलिस की मानें तो हत्या का कारण फिलहाल पता नहीं चल सका है। लेकिन हत्या से पहले दोनों के बीच काफी विवाद हुआ था। पहले भी आए दिन मृतक महिला और आरोपी देवर के बीच विवाद होती रहती थी।

बुधवार शाम 6 बजे देवर गोपाल यदु और उसकी भाभी पार्वती यदु के बीच वाद-विवाद हुआ। दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया गोपाल के सिर पर खून सवार हो गया और गुस्से में आकर उसने पार्वती की हत्या कर दी।

Devar Bhabhi latest crime news

हत्या की खबर मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जब पुलिस घटना वाली जगह पर पहुंची तो महिला की हत्या कर आरोपी देवर फरार हो चुका था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तार के लिए पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।Love Crime

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned