डॉक्टर की घिनौनी करतूत, अस्पताल की नर्स से एक साल तक किया रेप

Love Crime: रायपुर में शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक डॉक्टर ने अस्पताल में काम करने वाली नर्स को शादी का झांसा देकर 1 साल तक दुष्कर्म किया।

By: Ashish Gupta

Published: 21 Aug 2019, 08:07 PM IST

रायपुर. Love Crime: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक डॉक्टर ने अस्पताल में काम करने वाली नर्स को शादी का झांसा देकर 1 साल तक दुष्कर्म (Rape) किया। जब नर्स ने शादी के लिए कहा तो डॉक्टर ने साफ इनकार कर दिया। पीड़ित नर्स ने डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म (Rape) की शिकायत की है। पीड़ित नर्स की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

 

doctor raping nurse

दरअसल, यह मामला रायपुर के रामनगर इलाके का है, जहां निजी अस्पताल का संचालन करने वाले डॉक्टर ने अस्पताल में काम करने वाली नर्स को शादी का झांसा देकर 1 साल तक दुष्कर्म (Rape) किया। घूमने के नाम पर नर्स के साथ डॉक्टर कई दिनों तक शहर से गायब भी रहा। परिजनों ने जब दबाव बनाया तो डॉक्टर घर लौटा और नर्स से शादी करने से मना कर दिया।

doctor raping nurse news

नर्स ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ गुढिय़ारी थाना में दुष्कर्म (Rape) की शिकायत की है। पीड़ित नर्स की शिकायत पर पुलिस ने लक्ष्मण नगर निवासी भागवत साहू को देर शाम गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह डॉक्टर भागवत साहू के अस्पताल में नर्स का काम करती थी।

डॉक्टर ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। नर्स ने शादी करने का दबाव बनाया तो उसने परिजनों का हवाला देते हुए उसने शादी करने से मना कर दिया।Love Crime

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned