scriptयुवती ने प्रेमी पर दर्ज कराया दुष्कर्म का केस, सच्चाई जानकर रह जाएंगे हैरान | Love Crime Girl complaint against her boyfriend for cheat rape misdeed | Patrika News

युवती ने प्रेमी पर दर्ज कराया दुष्कर्म का केस, सच्चाई जानकर रह जाएंगे हैरान

locationरायपुरPublished: Sep 02, 2019 08:25:00 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Love Crime: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक एेसा मामला सामने आया है, जिसमें प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है।

रायपुर. Love Crime: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को पत्नी बनाकर दो साल तक अपने साथ रखता है, फिर अचानक युवक फरार हो गया।
युवती उसकी तलाश में युवक के घर पहुंची, तो उसके परिजनों ने उसे धमकाकर उसे भगा दिया। युवती को प्रेमी की सच्चाई पता चली तो उसने इसकी शिकायत थाने में की। पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म और उसके भाई व मां के खिलाफ धमकाने का मामला दर्ज किया है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

महिला को घर में अकेली देखकर पड़ोसी की बिगड़ी नीयत, बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

दरअसल, यह मामला रायपुर के राजेंद्र नगर इलाके का है। पुलिस के मुताबिक न्यू राजेंद्र नगर का रहने वाला 30 साल की युवती का अनूपपुर, मध्यप्रदेश निवासी प्रकाश जोशी से प्रेम संबंध था। प्रकाश ने घटारानी मंदिर में उससे शादी कर ली। इसके बाद दोनों करीब दो साल तक महावीर नगर में किराए के मकान में साथ रह रहे थे।

पहले दरिंदे ने नाबालिग को हवस का शिकार बनाया फिर थाने में महिला कांस्टेबल ने की गंदी हरकत

एक दिन युवक उसके गले से मंगलसूत्र निकालकर फरार हो गया। उसे ढूंढते हुए युवती उसके घर अनूपपुर पहुंची। वहां प्रकाश के भाई पंकज और उसकी मां आशादेवी ने युवती को साथ रखने से इनकार कर दिया और उसे धमकाकर भगा दिया। इसकी शिकायत युवती ने थाने में की। पुलिस ने प्रकाश के खिलाफ दुष्कर्म (Rape) और उसके भाई पंकज व मां आशादेवी के खिलाफ धमकी व गाली-गलौज का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।Love Crime
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो