scriptफेसबुक से दोस्ती फिर युवती को दिया शादी का झांसा, गर्भवती हुई तो प्रेमी ने दिया ये जवाब | Love Crime: Girl raped by man on pretext of marriage | Patrika News

फेसबुक से दोस्ती फिर युवती को दिया शादी का झांसा, गर्भवती हुई तो प्रेमी ने दिया ये जवाब

locationरायपुरPublished: Jul 19, 2019 08:14:12 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Love Crime: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है

misdeed.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म (Love Crime) करने का मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने युवती को अपने झूठे प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और जब बात शादी की आई तो अपने वादे से मुकर गया।

फटी रह गई लोगों की आंखें जब किसान के पुराने घर से एक के बाद एक निकले 200 सांप

ये है पूरा मामला

सोशल मीडिया के जरिए तिल्दा की एक युवती का भिलाई के युवक से दोस्ती हो गई। दोस्ती के बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गया। इस दौरान युवक ने उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया और जब युवती गर्भवती हो गइ्र, तो उसे छोड़कर भाग निकला। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध दर्ज किया है।

दांतों के इलाज के लिए क्लिनिक आई थी महिला, डॉक्‍टर ने बेहोश कर किया रेप, केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक करीब चार माह पहले तिल्दा के पास रहने वाली 28 साल की युवती का भिलाई के गुरुदत्त बंछोर से फेसबुक के जरिए दोस्ती हो गई। कुछ दिन बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलने लगा। युवक ने उसे शादी का झांसा दिया। इसके बाद दोनों घूमने-फिरने जाने लगे। इस बीच दोनों के बीच शारीरिक संबंध स्थापित हो गए, जिससे युवती गर्भवती हो गई।

बदमाश करता था पत्नी से छेड़छाड़, पति ने विरोध किया तो कर दी हत्या

इसके बाद आरोपी ने शादी करने से इनकार करते हुए युवती को छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
Love Crime से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो