चोरों ने गैस गोदाम पर बोला धावा, दरवाजा तोड़कर LPG के 30 सिलेंडर लेकर हुए फरार

राजधानी रायपुर के खमतराई इलाके में एक गैस सिलेंडर के गोदाम से बड़ी संख्या में भरे हुए गैस सिलेंडर (LPG gas cylinder stolen) चोरी हो गए। इसकी शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

By: Ashish Gupta

Published: 02 Sep 2020, 10:27 PM IST

रायपुर. राजधानी रायपुर के खमतराई इलाके में एक गैस सिलेंडर के गोदाम से बड़ी संख्या में भरे हुए गैस सिलेंडर (LPG gas cylinder stolen) चोरी हो गए। इसकी शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पुलिस के मुताबिक रायपुर गैस कंपनी का गोदाम भनपुरी रिंग रोड नंबर-2 में स्थित है। मंगलवार-बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने गोदाम में धावा बोला। लोहे का दरवाजा तोड़कर गोदाम में रखे 30 गैस सिलेंडर लेकर फरार हो गए। चोरी गए सभी गैस सिलेंडरों में 14 किलो से अधिक गैस भरे हुए हैं। गोदाम शाम 7 बजे के बाद बंद हो जाता है।

30 सिलेंडर गायब
सुबह करीब 9 बजे गोदाम के कर्मचारी पहुंचे, तो दरवाजा टूटा मिला। भीतर से 30 सिलेंडर गायब मिले। इसकी शिकायत पर खमतराई पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है।

चोरी में रसोई गैस के कारोबार या होटल कारोबार से जुड़े लोगों का हाथ होने की आशंका है। घटना स्थल पर लोहे का एक रॉड पड़ा मिला है। चोरों ने इसी रॉड से दरवाजे पर ताला लगाने वाले हिस्से को उखाड़ दिया था।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned