महाराणा प्रताप जयंती के अवसर पर राजधानी पुलिस परिवार ने बांटे 5 हजार भोजन पैकेट

टाटीबंध के स्थानीय लोगों ने मानवता का परिचय देते हुए हजार के तादाद में पहुंचे मजदूरों के लिए भेजने का व्यवस्था किया।

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 10 May 2020, 12:31 AM IST

रायपुर . लॉकडाउन के कारण अन्य राज्यों में फंसे मजदूर आज हैदराबाद,महाराष्ट्र,औरंगाबाद से ट्रकों के माध्यम से राजधानी रायपुर वापस लौटे है। टाटीबंध के स्थानीय लोगों ने मानवता का परिचय देते हुए हजार के तादाद में पहुंचे मजदूरों के लिए भेजने का व्यवस्था किया। जानकारी के अनुसार रास्ते भर में ट्रकों के माध्यम से रायपुर पहुंचे है और यहां से सभी अपने गृह जिलों में के लिए रवाना हुए है।

महाराणा प्रताप जयंती के अवसर पर राजधानी पुलिस परिवार ने बांटे 5 हजार भोजन पैकेट

परमवीर ने बताया कि महाराणा प्रताप जयंती के दिन 5 हजार भोजन के पैकेट बाटनें का लक्ष्य था। आज रायपुर के टाटीबंध में जो मजदूर आये हुए थे हमने उन्हें भी भोजन प्रदान किया है और वार्ड 61 एवं 54 के अलावा शहर के गांधीनगर,जिला अस्पताल, नेहरू नगर,विद्यानगर,काली माता मंदिर, बंजारी वाले बाबा, शहर में अलग – अलग स्थानों में रोज ताजा भोजन दिया जा रहा है। साथ ही जरूरतमंद लोगों को भोजन में पुलाव,पूड़ी,अचार,सब्जी और पानी का बॉटल दिया जा रहा है। इन नव युवको के हौसले को देखकर शहर के प्रतिष्ठित चौहान बिल्डर्स भी सहयोग कर रहे है।

महाराणा प्रताप जयंती के अवसर पर राजधानी पुलिस परिवार ने बांटे 5 हजार भोजन पैकेट

परमवीर सिंह (कालू भाई) शिव नारायण साहू, राजेश सिंह, रविंदर सिंह,सुनील सिंह,राकेश गौतम,विपिन सिंह,धीरेंद्र कुमार शर्मा,प्रशांत सिंह,अनूप ओझा,लक्ष्य साहू, अनिल आहूजा, श्रियंस,अभिषेक जैसिंघानी,काशिफ खान,नमन जग्गी,अभिषेक पांडे,सुमित सिंह,विनोद सिंह,नीरज ,परमजीत,दीना गॉवली,गुड्डू भाई, प्रभात भाई,कुणाल,पवन,सिद्दार्थ,
नागेश,सूर्या,राजीव और मयंक इनके द्वारा दी जा रही है।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned