scriptछत्तीसगढ़ पुलिस में थोक में फेरबदल, 198 पुलिसकर्मियों का तबादला, यहां देखिए डिटेल लिस्ट | Major reshuffle in CG police department, 198 policemen transferred | Patrika News

छत्तीसगढ़ पुलिस में थोक में फेरबदल, 198 पुलिसकर्मियों का तबादला, यहां देखिए डिटेल लिस्ट

locationरायपुरPublished: Dec 10, 2020 11:56:11 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– रायपुर से 4 महीने पहले स्थानांतरित 3 थानेदारों की वापसी- राज्य पुलिस स्थापना बोर्ड की अनुशंसा पर डीजीपी ने जारी की सूची

CG police transfer news

पुलिस विभाग में फेरबदल, 22 अधिकारी-कर्मचारियों का हुआ तबादला, देखें लिस्ट

रायपुर. राज्य पुलिस सेवा के 198 पुलिसकर्मियों का गुरूवार को स्थानांतरण आदेश जारी किया गया है। इसमें 19 निरीक्षक, 27 उपनिरीक्षक, 22 सहायक उपनिरीक्षक 35 प्रधान आरक्षक, 3 सूबेदार और 92 आरक्षकों के नाम शामिल है। राज्य पुलिस स्थापना बोर्ड की अनुशंसा पर डीजीपी ने इसकी सूची जारी की। इसमें रायपुर से 4 महीने पहले जशपुर भेजे गए मोहसीन खान, मरवाही-पेंड्रा से सोनल ग्वाला और कोरिया से सतीष गहरवार को वापिस बुलवाया गया है।

सीएम भूपेश बघेल ने सोनाखान में शहीद वीर नारायण सिंह के वंशजों से की मुलाकात

जारी सूची में भानुप्रताप साव को बस्तर से बालोद, दिलेश्वर चंद्रवंशी को बस्तर से बालोद, पुष्पेन्द भट्ट को नारायणपुर से बेमेतरा, रामअवतार पटेल को मरवाही-पेंड्रा से महासमुंद, कुमारी चंद्राकर को पीटीएस माना से महासमुंद, बसंत खलको को दुर्ग से सूरजपुर, धनंजय सिन्हा को पीएचक्यू रायपुर से बस्तर, जितेन्द्र गुप्ता, रायपुर से मुंगेली, मनोरमा कुर्रे को रायगढ़ से कांकेर, अशोक वैष्णव को रायपुर से महासमुंद, सत्यप्रकाश तिवारी को कोरिया से रायपुर, कमलकांत शुक्ला को पीएचक्यू रायपुर से कोरिया, गिरीश तिवारी पीएचक्यू विशेष शाखा से जिला रायपुर, शिवनारायण सिंह को रायगढ़ से दुर्ग, संदीप चंद्राकर को सुकमा से रायपुर और आशीष वासनिक को रायगढ़ से पीएचक्यू रायपुर स्थानांतरित किया गया है।

मिठाई की दुकान में अचानक एमएलए और मेयर संग पहुंचीं राज्यपाल, चखा समोसे और रसमलाई का स्वाद

इसी तरह रक्षित निरीक्षक नीलकंठ वर्मा को राजनांदगांव से रायपुर, वैभव मिश्रा को दंतेवाडा से बेमेतरा और सूबेदार विकाश कुमार बलरामपुर से मरवाही भेजा गया है। वहीं उपनिरीक्षक जयप्रकाश नेताम को दंतेवाडा़ से रायपुर, मुकेश सिंह को बस्तर से रायपुर, विजय मिश्रा को राजनांदगांव से दुर्ग, शशांक सिंह राजनांदगांव से रायपुर, सुरेंद्र दुबे को बलरामपुर से बस्तर, कोमल पटेल को बलरामपुर से रायपुर, कामेश्वर कश्यप को दंतेवाडा़ से रायपुर, जयराम गंगबेर को बलोदाबाजार से बालोद, बाबूलाल राय को गरियाबंद से दुर्ग, वीरेंद्र सिंह को बीजापुर से मुंगेली, रूपेंद्र देवांगन को कोंडागांव से रायपुर, लल्लासिंह को धमतरी से रायपुर, राकेश पटेल को सुकमा से बिलासपुर, बसंत साहू को राजनांदगांव से कोरबा, विनोद कुमार को सरगुजा से महासमुंद, जहीर अहमद को राजनांदगांव से रायपुर, खेमराज साहू को बलोदाबाजार से रायपुर, चेतन दुबे को पीएचक्यू से जिला रायपुर, सुरेंद्र कश्यप को दुर्ग से कांकेर, किशुन कुंभकार को राजनांदगांव से रायपुर, मनीराज तिवारी को मुंगेली से बिलासपुर, सिंकदर कुर्रे को बलरामपुर से रायपुर, गोविंदराम साहू को जशपुर से सरगुजा, दिलीप पटेल को राजनांदगांव से दुर्ग, रामप्रसाद सिंहा को कोंडागांव से कांकेर, राजीव श्रीवास्तव को सरगुजा से कोरबा और प्रीति जायसवाल को बालोद से रायपुर स्थानांतरित किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो