scriptमकर संक्रांति पर छत्तीसगढ़ के सीएम ने की घोषणा, युवा महोत्सव के सभी प्रतिभागियों को मिलेंगे 500-500 रुपए | Makar Sankranti : Chhattisgarh CM announced about Youth festival | Patrika News

मकर संक्रांति पर छत्तीसगढ़ के सीएम ने की घोषणा, युवा महोत्सव के सभी प्रतिभागियों को मिलेंगे 500-500 रुपए

locationरायपुरPublished: Jan 15, 2020 01:48:05 am

Submitted by:

Anupam Rajvaidya

स्वामी विवेकानंद की जयंती पर छत्तीसगढ़ युवा महोत्सव हुआ आयोजित
हर साल 12 जनवरी से 14 जनवरी तक होगा युवा महोत्सव
छत्तीसगढ़ विधानसभा के स्पीकर चरणदास महंत ने की समापन समारोह की अध्यक्षता

मकर संक्रांति पर छत्तीसगढ़ के सीएम ने की घोषणा, युवा महोत्सव के सभी प्रतिभागियों को मिलेंगे 500-500 रुपए

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल युवा महोत्सव के समापन समारोह के बाद युवाओं के बीच पहुंचे और उनका न केवल उत्साहवर्धन किया, बल्कि उनके साथ ताल में ताल मिलाकर वाद्य-यंत्रों को बजाकर झूमे भी।

गांधी परिवार के नाम पर छत्तीसगढ़ में एक और योजना, युवाओं के लिए बनेंगे राजीव युवा क्लब
पांच-पांच सौ रुपए प्रोत्साहन राशि
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ युवा महोत्सव में शामिल सभी प्रतिभागियों को प्रोत्साहन स्वरूप पांच-पांच सौ रुपए देने की भी घोषणा की। मुख्यमंत्री बघेल राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में तीन दिनों तक चले छत्तीसगढ़ युवा महोत्सव के समापन समारोह को मुख्य अतिथि के आसंदी से सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का आयोजन हुआ और उसमें 1800 कलाकार शामिल हुए थे, लेकिन इस युवा महोत्सव में 7000 से ज्यादा प्रतिभागी शामिल हुए।
छत्तीसगढ़ ने की 6100 करोड़ रुपए की कर्जमाफी
गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ को साकार करें
छत्तीसगढ़ युवा महोत्सव के समापन समारोह की अध्यक्षता कर रहे विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कहा कि शिक्षा से चरित्र का निर्माण होता है और इस समय अच्छी सरकार का साथ युवाओं को मिल रहा है। उन्होंने युवाओं का आह्वान किया कि ‘खेलबो, जीतबो और गढ़बो नवा छत्तीसगढ़’ के सपने को साकार करें।
[typography_font:14pt;” >रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 12 जनवरी से 14 जनवरी तक राजधानी रायपुर में आयोजित राज्य युवा महोत्सव में युवाओं के जोश, उत्साह और उनकी मांग को देखते हर साल युवा महोत्सव के आयोजन की घोषणा की। यह आयोजन हर वर्ष स्वामी विवेकानंद की जयंती 12 जनवरी से 14 जनवरी तक होगा।
नक्सली हर घर से मांग रहे एक सदस्य, ट्रेनिंग देकर सरकार के खिलाफ झोकेंगे जंग में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो