scriptरियायतें मिलीं तो टूट पड़े लोग, मालवीय रोड और गोल बाजार में जाम के हालात | Malviya Road and Gol Bazaar jam | Patrika News

रियायतें मिलीं तो टूट पड़े लोग, मालवीय रोड और गोल बाजार में जाम के हालात

locationरायपुरPublished: May 19, 2020 12:53:54 am

Submitted by:

VIKAS MISHRA

55 घंटे के टोटल लॉकडाउन के बाद खुला बाजार तो नियमों की उड़ी धज्जियां

रियायतें मिलीं तो टूट पड़े लोग, मालवीय रोड और गोल बाजार में जाम के हालात

रियायतें मिलीं तो टूट पड़े लोग, मालवीय रोड और गोल बाजार में जाम के हालात

रायपुर . राजधानी में 55 घंटे बाद बाजार खुला तो सोमवार को यहां आम दिनों की ही तरह भीड़ दिखाई दी। प्रशासन ने केंद्र की गाइडलाइन के बाद दुकानों को रियायतें दी, लेकिन उसके बाद की भीड़ को रोकने के लिए कोई प्लान प्रशासन के पास नहीं था। मालवीय रोड और गोल बाजार सहित कई इलाकों में जाम के हालात बनते रहे।
मठपुरैना में रोड पर लगने वाले बाजार को बंद कराया
लॉकडाउन फोर में दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने वालों पुलिस ने सख्ती दिखाई। मठपुरैना में रोड पर सब्जी बाजार लगाने वालों को पुलिस ने शिकायत मिलते ही बंद कराया। जानकारी के अनुसार शाम चार बजे से ही मठपुरैना में त्रिमूर्ति मंदिर के पास सब्जी बाजार नगर निगम की रोक के बावजूद लगाया गया था। यहां दुकानदारों द्वारा सोशल डिस्टेंस का भी पालन नहीं किया जा रहा था। इसकी शिकायत मिलते ही मिलते ही मौके पर तत्काल पुलिस की गाड़ी पहुंची। पुलिस को देखते ही रोड पर सब्जी दुकान लगाने वालों ने आनन-फानन में अपना-अपना सामान समेटना शुरू कर दिया। जो लोग दुकान बंद नहीं कर रहे थे, उन सभी को पुलिस ने एनाउंस कर समझाइश दी कि तत्काल सब्जी दुकानें समेट ले, वरना सामानों की जब्ती बनाई जाएगी। इसके बाद फटाफट सभी ने अपने-अपने समान समेटना शुरू कर दिया। साथ ही पुलिस कर्मियों ने चेतावनी दी कि यदि दोबारा रोड किनारे सब्जी दुकानें लगाई गई, तो कड़ी प्रशासनिक कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो