scriptहोश आते ही दोस्त की बीवी को दिखाया उसका ही अश्लील वीडियो, बोला- अब छोड़ दो अपने पति को वरना… | Man Blackmail his friends wife for obscene video in Chhattisgarh | Patrika News

होश आते ही दोस्त की बीवी को दिखाया उसका ही अश्लील वीडियो, बोला- अब छोड़ दो अपने पति को वरना…

locationरायपुरPublished: Mar 07, 2020 02:31:08 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

कोलड्रिंक में नशीली दवाई मिलाकर युवक ने दोस्त की बीवी का अश्लील तस्वीरों (obscene video) और वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग (Blackmailing) करने लगा।आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर (Crime news) जेल भेज दिया और आगे की जांच में जुट गई है।

crime news

होश आते ही दोस्त की बीवी को दिखाया उसका ही अश्लील वीडियो, बोला- अब छोड़ दो अपने पति को वरना…

रायपुर. छत्तीसगढ़ में ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक युवक ने अपने दोस्त की बीवी की अश्लील (obscene video) तस्वीरों और वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग (Blackmailing) करने लगा। महिला ने परेशान होकर मामले की शिकायत पुलिस से की।आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और आगे की जांच में जुट गई है।

crime news

इस बीच आरोपी ने महिला को रायगढ़ मिलने बुलाया। महिला भी उसे मिलने रायगढ़ चली गई। आरोपी ने महिला को कोलड्रिंक में नशीली दवाई मिलाकर पिला दिया और फिर उनके साथ जबरदस्ती करने का प्रायस किया। इस दौरान महिला की आपत्तिजनक तस्वीर खींच ली।इसके बाद आरोपी ने महिला की ली हुई तस्वीर को वायरल करने की धमकी देकर पति को छोडऩे अपने साथ रखने की जिद करने लगा।

फिर तस्वीर लौटाने के नाम पर पांच लाख की मांग करने लगा। महिला ने परेशान होकर मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने टीम गठित कर आरोपी को गिरफ्तार करने रायगढ़ भेजा। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और आगे की जांच में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो