थप्पड़ का बदला लेने नशेड़ी ने पेट्रोल डालकर अपने साथी को जिंदा जलाया, आरोपी फरार

थप्पड़ का बदला लेने एक नशेड़ी ने अपने ही साथी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। फिर इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 07 Mar 2020, 12:55 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां थप्पड़ का बदला लेने एक नशेड़ी ने अपने ही साथी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। फिर इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

थप्पड़ का बदला लेने जिंदा जलाया
पुलिस के मुताबिक बेमेतरा निवासी पूनाराम यादव पिछले रावांभाठा स्थित अंबिका स्टील में पिछले तीन साल से काम कर रहा है और वहीं रहता है।कंपनी में राहुल चौहान भी काम करता है।गुरुवार को पूनाराम अपने साथियों के साथ चाय पीने गया था। इसी बीच राहुल भी वहां पहुंचा। वह शराब के नशे में था। उसने पूनाराम से गली-गलौज शुरू कर दी।इससे नाराज होकर पूनाराम ने राहुल को एक थप्पड़ मार दिया।

हत्या का मामला दर्ज
इसे राहुल मौके पर ही गिर गया। इसके राहुल वहां से चला गया। इसके बाद पूनाराम भी अपने कमरे में जाकर बर्तन धोने लगा। इसी दौरान राहुल फिर वहां पहुंच गया और अपने थप्पड़ का बदला लेने पूनाराम के शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और वहां से फरार हो गया।

घटना के बाद पूनाराम की चीख-पीकर सुनकर आसपास के लोगों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया है। पीड़ित के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned