scriptकूलर की ठंडी हवा लेने से पहले पढ़े ये खबर, कहीं आपके साथ भी न हो जाए ये हादसा | Man death from current of cooler in Chhattisgarh | Patrika News

कूलर की ठंडी हवा लेने से पहले पढ़े ये खबर, कहीं आपके साथ भी न हो जाए ये हादसा

locationरायपुरPublished: Mar 07, 2020 02:56:56 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

गर्मी से बचाव के लिए कूलर (Cooler) होना बहुत जरूरी है। लेकिन इस दौरान हम ऐसी लापरवाहियां कर देते हैं कि हम और हमारा परिवार बड़े हादसे का शिकार हो जाता है।

cooler

कूलर की ठंडी हवा लेने से पहले पढ़े ये पूरी खबर, कहीं आपके साथ भी न हो जाए ये हादसा

खैरागढ़. भीषण गर्मी (Heat) में हम बिना कूलर-पंखे के नहीं रह पाते। हमें लगता है कि गर्मी से बचाव के लिए कूलर (Cooler) होना बहुत जरूरी है। लेकिन इस दौरान हम ऐसी लापरवाहियां कर देते हैं कि हम और हमारा परिवार बड़े हादसे का शिकार हो जाता है। इसलिए गर्मी से बचाव के लिए कूलर का इस्तेमाल जरूर करें लेकिन सावधानी पूर्वक।छत्तीसगढ़ में एक ऐसी ही लापरवाही के कारण एक युवक को अपनी जान गवानी पड़ी।

मिली जानकारी के अनुसार सिंगारघाट निवासी 35 वर्षीय युवक मनोहर गजभिये पिता स्व. टेकचंद गजभिये सोमवार को सुबह अपने घर में चालू हालत कूलर (Cooler)में पानी डाल रहा था। इसी दौरान कूलर में करंट प्रवाहित होने से वह चपेट में आ गया और बेहोश होकर गिर गया। उसकी पत्नी ने उसे अचेत अवस्था में देखा और आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तत्काल 112 की मदद से मनोहर को खैरागढ़ सिविल अस्पताल लाया। जहां अस्पताल में उपस्थित डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। असमय हुए मौत से मृतक की पत्नी बेहद सदमें में है और गांव में मातम का माहौल छाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो