scriptदो बैलों के झगड़े में चली गई होने वाले दूल्हे की जान, सगाई के दिन ही घर में पसर गया मातम | Man died in bullfighting in Raipur Chhattisgarh | Patrika News

दो बैलों के झगड़े में चली गई होने वाले दूल्हे की जान, सगाई के दिन ही घर में पसर गया मातम

locationरायपुरPublished: Apr 28, 2019 11:35:20 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

दो खूंखार बैलों के झगड़े से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया है।

accident news

दो बैलों के झगड़े में चली गई होने वाले दूल्हे की जान, सगाई के दिन ही घर में पसर गया मातम

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमे दो खूंखार बैलों के झगड़े से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया है। पुलिस लाइन कॉलोनी निवासी नूर मोहम्मद उर्फ सोनू 5 अप्रैल को रात लगभग 11.30 बजे अपने घर आ रहा था। इस दौरान आरआई ऑफिस के सामने दो बैलों के झगडे में उनकी मोटरसाइकिल टकरा गई। जिससे वे सिर के बल नीचे गिर गए।

आसपास पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 को फोन कर घटना की जानकारी दी तथा घटना स्थल पर उपस्थित संतरी शैलेष राम ने घटना की जानकारी नूर मोहम्मद के पिता को मोबाइल के माध्यम दे दी। पुलिस वाहन 112 की मदद से नूर मोहम्मद को घ्याल अवस्था में डॉ. आरिफ मेमन के पास लेकर गए , जहां से उन्हें एमएमआई हॉस्पिटल रिफर किया गया।

accident news

नूर मोहम्मद का पूरा परिवार सदमे से उभर नहीं पाया है। अब इस घटना की जिम्मेदारी सम्बंधित शासन के आला अधिकारीयों पर सौपतें हुए न्यायालय के शरण में जाने की तैयारी की जा रही है। राजधानी की सड़कों पर आवारा मवेशियों के कारन आए दिन अनेक लोग दुर्घटनाग्रस्त होकर घायल होते रहते है और इस वजह से यातायात की व्यवस्था भी बिगड़ती रहती है। वहीं पुलिस लाइन के भीतर रात में आवारा मवेशियों का जमावड़ा रहता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो