scriptघर के बाहर खड़े होकर करते थे अश्लील बातें, मना करने गए युवक को बदमाशों ने पीट-पीटकर कर मार डाला | Man killed by beating, 2 arrested | Patrika News

घर के बाहर खड़े होकर करते थे अश्लील बातें, मना करने गए युवक को बदमाशों ने पीट-पीटकर कर मार डाला

locationरायपुरPublished: Jul 14, 2020 05:22:25 pm

Submitted by:

CG Desk

– तेलीबांधा इलाके का मामला . – दो आरोपी गिरफ्तार .

murder01.jpg

File Photo

रायपुर। घर के सामने खड़े होकर हंसी-मजाक करने से मना करने पर बदमाशों ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने हत्या करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक काशीराम नगर में स्थित मंदिर के पास प्रवीण साहू (३५) अपने परिवार सहित रहते हैं। मंदिर के पास ही मोहल्ले के कुछ लड़के इकट्ठा हो जाते हैं और तरह-तरह की बातें और हंसी-मजाक करते हैं। कई बार अश्लील बातें भी करते हैं। इससे प्रवीण के परिवार वालों को परेशानी होती है।
सोमवार दोपहर को भी मोहल्ले के शेख सद्दाम और देवराज यादव व अन्य लड़के चौक पर खड़े थे। लड़के फिर रोज की तरह फिर हंसी-मजाक और अश्लील बातें करने लगे। इस पर प्रवीण को अच्छा नहीं लगा। उसने शेख सद्दाम और देवराज को वहां खड़े होकर एेसी बातें करने से मना किया। इससे दोनों नाराज हो गए और प्रवीण पर हमला कर दिया। दोनों ने प्रवीण को इतना मारा कि वह बुरी तरह घायल हो गए। कुछ देर में उनकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकले। इसकी सूचना मिलने पर तेलीबांधा पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपियों की तलाश में लगी रही। शाम तक दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।
शेख सद्दाम के मारपीट के पुराने रिकार्ड भी हैं। बताया जाता है कि आरोपी नशा करते हैं। प्रवीण निजी कंपनी में सेल्समैन का काम करता था। आरोपी पहले से प्रवीण को निशाने पर रखे थे। पुलिस आरोपियों के पुराने रिकार्ड खंगाल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो