scriptहोली के दिन शराब पीने को लेकर हुए विवाद में दोस्त ने ही की थी युवक की हत्या, त्यौहार के दिन लाश मिलने से फैल गयी थी सनसनी | man killed his friend on holi for alcohol in chhattisgarh | Patrika News

होली के दिन शराब पीने को लेकर हुए विवाद में दोस्त ने ही की थी युवक की हत्या, त्यौहार के दिन लाश मिलने से फैल गयी थी सनसनी

locationरायपुरPublished: Mar 11, 2020 05:30:01 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

होली वाले दिन आरोपी राजेंद्र सारंग और मृतक जैश राडिया के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि राजेंद्र ने अपने दोस्त पर पत्थर से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और वहां से फरार हो गया।

होली के दिन शराब पीने को लेकर हुए विवाद में दोस्त ने ही की थी युवक की हत्या, पुलिस को स्कूल में मिली थी लाश

होली के दिन शराब पीने को लेकर हुए विवाद में दोस्त ने ही की थी युवक की हत्या, पुलिस को स्कूल में मिली थी लाश

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी के स्कूल परिसर में एक युवक की लाश मिलने की सुचना पुलिस को मिली। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मृतक का नाम जैश राडिया था। पुलिस ने युवक की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खुनी होली: रंग लगाने से नाराज दबंगों ने मां के सामने ही उसके बेटे समेत दो लोगों की ले ली जान

जानकारी के अनुसार, होली वाले दिन आरोपी राजेंद्र सारंग और मृतक जैश राडिया के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि राजेंद्र ने अपने दोस्त पर पत्थर से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और वहां से फरार हो गया।

आपको बता दें कि होली वाले दिन राजनांदगांव में भी रंग लगाने को लेकर दो गुटों में हुआ विवाद खुनी संघर्ष में बदल गया। दबंगों ने दो युवकों को चाक़ू से बुरी तरह घायल कर दिया। जिसके कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो