scriptपत्नी के साथ प्रेम संबंध होने के शक में दोस्त की हत्या करके नाले में फेंका, फिर थाने में गुमशुदगी की शिकायत की | Man kills friend suspect in love affair with wife | Patrika News

पत्नी के साथ प्रेम संबंध होने के शक में दोस्त की हत्या करके नाले में फेंका, फिर थाने में गुमशुदगी की शिकायत की

locationरायपुरPublished: Apr 04, 2021 09:37:35 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– टिकरापारा इलाके का मामला, पीएम रिपोर्ट से हुआ खुलासा- आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Murder in illicit relationship

पत्नी के साथ प्रेम संबंध होने के शक में दोस्त की हत्या करके नाले में फेंका, फिर थाने में गुमशुदगी की शिकायत की

रायपुर. पत्नी के साथ संबंध होने के शक में एक युवक ने अपने साथी युवक की हत्या कर दी। इसके बाद शव को नाले में फेंक दिया। अगले दिन उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने टिकरापारा थाना पहुंच गया। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। पीएम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: बीजापुर नक्सल मुठभेड़ में शहीद जवानों की संख्या बढ़ी, अब तक 22 के शव मिले

पुलिस के मुताबिक गाजीपुर का राम विलास चौहान (26) काठाडीह में अपने परिवार के साथ रहता है। उसी के गांव का सुभाष राजभर (21) भी काठाडीह में रहता था। दोनों रावतपुरा कॉलोनी फेस-1 में रूपेंद्र कुमार पाल के मकान में रेलिंग लगाने का काम कर रहे थे। रामविलास को शक था कि सुभाष उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता है। दोनों के बीच संबंध है। इसी के चलते 26 मार्च को उसने सुभाष के सिर में लोहे पाइप से वार करके उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को गोकुल नगर खार नाले में फेंक दिया। इसके बाद 28 मार्च को टिकरापारा थाना पहुंचा और सुभाष के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें: अमित शाह बोले – जवानों का खून व्यर्थ नहीं जाएगा, नक्सलियों के साथ लड़ाई जारी रहेगी

शव मिलने के बाद टूटा, बनाई झूठी कहानी
गुमशुदा रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अगले दिन नाले सुभाष का शव मिल गया। इसके बाद पुलिस ने रामविलास से पूछताछ की। उस समय उसने बताया कि काम के दौरान सुभाष को मकान की दूसरी मंजिल से पाइप लाने के लिए भेजा था। जब वह पाइप को उठा रहा था, उसी दौरान पाइप मकान के पास से गुजरे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। इससे उसे करंट लगा था। इससे उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद उसने शव को नाले में फेंक दिया था। पुलिस को आरोपी के बयान पर यकीन नहीं था।

यह भी पढ़ें: बीजापुर नक्सली हमले पर बोले सीएम – यह मुठभेड़ नहीं युद्ध था, नक्सलियों को भी हुआ भारी नुकसान

पीएम रिपोर्ट से हुआ खुलासा
इस दौरान सुभाष के शव का पीएम रिपोर्ट पुलिस को मिला। पीएम रिपोर्ट में सिर पर गंभीर चोट की वजह से मौत होने का खुलासा हुआ। इसके बाद पुलिस ने रामविलास को फिर बुलाया। और कड़ाई से पूछताछ की। रामविलास ने हत्या करके शव को नाले में फेंकना स्वीकार किया। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या और साक्ष्य छिपाने का मामला दर्ज कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो