scriptबाथरूम में नहाती भाभी का युवक ने बनाया Video, वायरल करने की धमकी देकर कई दिनों तक किया रेप… | Man make Video of woman bathing in bathroom and raped video viral | Patrika News

बाथरूम में नहाती भाभी का युवक ने बनाया Video, वायरल करने की धमकी देकर कई दिनों तक किया रेप…

locationरायपुरPublished: Dec 12, 2019 06:23:37 pm

Submitted by:

CG Desk

अचानक एक रात पति के साथ थाने पहुंची पीड़िता, शिकायत पर पुलिस ने किया युवक को किया गिरफ्तार।

बाथरूम में नहाती भाभी का युवक ने बनाया Video, वायरल करने की धमकी देकर कई दिनों तक किया रेप...

बाथरूम में नहाती भाभी का युवक ने बनाया Video, वायरल करने की धमकी देकर कई दिनों तक किया रेप…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म और मर्डर के अपराध चरम पर हैं। हैदराबाद में पशु चकित्सक के साथ हुए घटना के बाद पुरे देश का माहौल उग्र बना हुआ है इसी बीच छत्तीसगढ़ की राजधानी में एक विवाहित से ब्लैकमेल कर रेप करने की घटना का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है आरोपी द्वारा युवती का नहाते हुए MMS बनाया गया जिसके बाद वह वायरल करने की धमकी देकर इस कृत्या को अंजाम दे रहा था ।

यह है पूरा मामला
राजधानी रायपुर के टिकरापारा सुदामा नगर में विवाहित युवती का नहाते हुए MMS बनाकर वायरल करने की धमकी देकर रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक का नाम आशीष राजपूत है जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी आशीष राजपूत 24 साल की शादीशुदा युवती का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की देकर लगातार रेप कर रहा था। ब्लैकमेल से प्रताड़ित होकर पीड़िता ने बुधवार की रात अपने पति के साथ पुलिस में की शिकायत दर्ज कराई है। टिकरापारा थाना पुलिस ने आरोपी आशीष राजपूत को किया गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ में लगातार हो रहे हैं दुष्कर्म और हत्या के अपराध
ज्ञात हो प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। कोरबा, बलरामपुर, जांजगीर और बिलासपुर से ऐसे ही रेप और उसके बाद हत्या और जलाने की खबर सामने आई है। और तो और प्रदेश की राजधानी रायपुर में पुलिस की चौकस व्यवस्था के बाद सोमवार को दो सगी बहनों की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है अपराध कम करने के लिए प्रदेश की पुलिस कार्य कर रही है उसी बीच डबल मर्डर केस के कातिलों को पुलिस ने मध्यप्रदेश के गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो