नशे ने इंसान से बना दिया हैवान, पड़ोसी के घर में घुसकर 5 महीने की मासूम की छाती पर....

नशे ने इंसान से बना दिया हैवान, पड़ोसी के घर में घुसकर 5 महीने की मासूम की छाती पर....

Deepak Sahu | Publish: Sep, 07 2018 12:51:29 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

जहां शराबी ने सनक में आकर अपने पडोसी की 5 महीने की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी।

जशपुरनगर. नशा अगर किसी को अपना शिकार बना ले तो फिर उससे कुछ भी करवा सकता है।शराब का नशा इंसान को हैवान तक बना देता है।ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर नगर में सामने आया है।जहां शराबी ने सनक में आकर अपने पडोसी की 5 महीने की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी।सनक में आकर 5 माह की बच्ची एवं उसकी दादी के ऊपर टांगी से हमला कर दिया।

मासूम की छाती पर किया टांगी से वार
ये घटना सिटी कोतवाली के चीर बगीचा की है। मिली जानकारी के अनुसार चीर बगीचा निवासी विजय यादव गुरुवार की सुबह साढ़े 9 बजे अपने पड़ोस में रहने वाले संतोष बंजारे के घर में अपने हाथ में टांगी लेकर घुस गया। उसके घर पहुंचकर वह चिल्लाने लगा कि आज तुम लोगों को जान से मार दूंगा।घर से सबसे पहले उसे 5 महीने की मासूम अनन्या ही दिखाई। शराबी को उस मासूम की मासूमियत पर भी कोई दया नहीं आई। उसने अनव्या के छाती में टांगी के पासे से वार कर दिया।

आरोपी के चिल्लाने की अवाज सुनकर संतोष की मां घर से निकली। तो आरोपी ने टांगी से खिरो के सिर में भी टांगी से वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई। जिसके बाद संतोष का छोटा भाई राजू बंजारे मौके पर पंहुच कर बीच बचाव करना शुरु कर दिया और अपनी मां और बच्ची को लेकर जिला अस्पताल पंहुच गया। जहां डाक्टरों ने 5 माह की बच्ची को मृत घोषित कर दिया और खिरो बंजारे का उपचार प्रारंभ कर दिया है।

पुलिस ने आरोपी को मौके से लिया हिरासत में
घटना के बाद तत्काल मोहल्ले वाले मौके पर पंहुच गए और इसी बीच पुलिस को घटना की जानकारी हो जाने के बाद थाना प्रभारी जोगेंद्र साहू ने अपने टीम के साथ मौके पर पंहुच कर तत्काल आरोपी को अपने अभिरक्षा में ले लिया। पुलिस ने आरोपी को अपने अभिरक्षा में लेते उसके पास से घटना में प्रयुक्त टांगी को भी जब्त कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपी विजय यादव आदतन शराबी है और हमेशा शराब के नशे में हमेशा उपद्रव करते रहता है। शराब के नशे में हमेशा अपने परिवार वालों के साथ भी विवाद करते रहता था।

Ad Block is Banned