घर से दूर था भाई तो भाभी को बना लिया बीवी, नाराज पति ने ऐसे लिया बदला...

घर से दूर था भाई तो भाभी को बना लिया बीवी, नाराज पति ने ऐसे लिया बदला...

Deepak Sahu | Publish: Nov, 10 2018 12:28:38 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 12:28:39 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

जहां बड़े भाई के घर से दूर रहने पर छोटे भाई ने भाभी को जबरदस्ती अपनी पत्नी बना लिया।इससे नाराज होकर...

जशपुरनगर/रायपुर. अवैध संबंध अक्सर रिश्तों को ऐसे उलझा देते है कि फिर उनका अंजाम खतरनाक ही होता है।ऐसा ही एक दर्दनाक घटना छत्तीसगढ़ में सामने आई है। जहां बड़े भाई के घर से दूर रहने पर छोटे भाई ने भाभी को जबरदस्ती अपनी पत्नी बना लिया।इससे नाराज होकर बड़े भाई ने ऐसा खतरनाक कदम उठाया कि परिवार की खुशियां एक झटके मे मातम में बदल गई। आइए जानते है इस घटना की पूरी सच्चाई...

भाभी को बना लिया पत्नी
मिली जानकारी के अनुसार परिवार में 4 भाई और 1 बहन थे।सभी लोग अलग-अलग रहते थे।तीन भाई एवं बहन की शादी हो चुकी है।जिनमें छोटा भाई जिसकी शादी नहीं हुई थी, इंदेश्वर माता-पिता के साथ सोगड़ा में रहता था।बड़ा भाई वीरेंद्र अपने परिवार के साथ जशपुर में रह रहा था। वहीं काम करता था।करीब चार साल पहले वीरेंद्र की पत्नी को छोटे भाई इंदेश्वर ने अपने पास रख लिया। अपनी पत्नी को जबरदस्ती छीनने के कारण बड़ा भाई बहुत ही नाराज था।इसके बाद वीरेंद्र जशपुर से सोगड़ा आ गया और मां-बाप के साथ रहने लगा।

crime in love

बहन पहुंची घर तो पड़ा था खून से लथपथ
इंदेश्वर, वीरेंद्र की पत्नी के साथ जशपुर में रहता था।तब से दोनों के बीच आपस में मनमुटाव चल रहा था।गुरुवार को इंदेश्वर दिवाली मनाने मनाने सोगड़ा आया था।इंदेश्वर और वीरेंद्र दोनों घूम-घूम कर त्योहार मना रहे थे। शाम करीब 4.30 बजे जब बहन उनके घर गई, तो वहां घर के अंदर इंदेश्वर खून से लथपथ मरा पड़ा था।

फूलमनी ने यह बात जाकर अपने दुसरे भाई को बताई। जिसके बाद अनेश्वर अन्य गांव वालों के साथ मौके पर पहुंचा। उसने देखा कि भाई इंदेश्वर घर के अंदर मरा पड़ा था। उसके सिर एवं सीना में धारदार हथियार से मारने का निशान दिख रहा था।काफी खून जमीन में गिरा हुआ था। उसके माता-पिता घर में नहीं थे।

अनेश्वर ने पुलिस को बताया कि इंदेश्वर ने वीरेंद्र की पत्नी को रख लिया था। इस कारण वह अंदर ही अंदर जलता था और उसी कारण किसी धारदार हथियार से वीरेंद्र ने ही इंदेश्वर को मार कर उसकी हत्या कर दी है। अनेश्वर की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी वीरेंद्र के खिलाफ भादवि की धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned