चरित्र संदेह में प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर की हत्या फिर लिव इन रिलेशन में जन्मी मासूम को रेलवे ट्रैक पर फेंका

- रायपुर में डबल मर्डर की सनीसनीखेज वारदात से हड़कंप
- चरित्र संदेह में प्रेमी ने प्रेमिका और एक साल की मासूम की हत्या की

By: Ashish Gupta

Updated: 23 Jan 2021, 03:44 PM IST

Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

रायपुर. राजधानी रायपुर में डबल मर्डर की सनीसनीखेज वारदात सामने आई है। खबरों के अनुसार एक शख्स ने चरित्र संदेह में प्रेमिका और एक साल की मासूम बच्ची की हत्या कर दी। फिलहाल महिला और बच्ची की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

VIDEO: कबड्डी मैच के दौरान मच गई अफरा-तफरी जब खिलाड़ी की अचानक हो गई मौत, दर्शक रह गए सन्न

दरअसल, यह घटना तेलीबांधा पुलिस थाना छेत्र के जोरा इलाके का है, जहां शनिवार सुबह एक सालभर की बच्ची और एक महिला की लाश मिली। इलाके में लाश मिलने से हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर पहुंच तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में आरोपी से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी विकास यादव और मृतक महिला रीमा यादव के बीच पहले से संबंध थे।

लेकिन 2 साल पहले मृतक महिला ने गर्भवती होने के बाद आरोपी के खिलाफ तेलीबांधा थाने में दुष्कर्म की शिकायत की थी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने उस दौरान आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया था। इस बीच महिला ने बच्ची को जन्म दिया। 6 महीने बाद आरोपी के जेल से बाहर आने के बाद वह फिर से महिला रीमा के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगा।

फिल्म 'स्पेशल 26' की तर्ज पर रची साजिश, जानिए कैसे लूट लिए 31 लाख कैश, पुलिस ने किया ख़ुलासा

आरोपी कुछ ही दिनों में वह रीमा से शादी करने वाला था, तभी उसे पता चला कि रीमा का किसी दूसरे के साथ भी अवैध संबंध है। इसे लेकर दोनों के बीच बीती रात विवाद हुआ और गुस्से में आकर आरोपी विकास ने पहले रीमा की चाकू से गाला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद एक साल की बच्ची को रेलवे ट्रैक पर फेक दिया।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned