Raipur: फोन पर हुआ झगड़ा, Sorry कहने Friend को धोखे से बुलाया और फिर...

Raipur: फोन पर हुआ झगड़ा, Sorry कहने Friend को धोखे से बुलाया और फिर...

Ashish Gupta | Publish: May, 26 2019 02:19:07 PM (IST) | Updated: May, 26 2019 02:19:08 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

रायपुर (Raipur) में एक कारोबारी ने तीन लाख रुपए के लिए अपने ही दोस्त (Friend) की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुर. पैसों को लेकर फोन पर कारोबारी का दोस्त (Friend) के साथ झगड़ा हुआ था। दोस्त ने सॉरी कहने के लिए कारोबारी को धोखे से बुलाया और फिर किया एेसा काम जानकर हर कोई रह गया सन्न। दरअसल, यह घटना छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) की है। ब्याज में चलाने के लिए दी गई राशि वापस नहीं करने पर कारोबारी के दोस्त (Friend) ने उसे रायपुर (Raipur) के गोकुलनगर बुलाया और चाकू गले में मारकर हत्या (Man stabs friend) कर दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने फरार होने की कोशिश की, लेकिन बाइक सवार से घटना की सूचना मिलने पर सक्रिय हुई पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर मृतक की बाइक और वारदात में इस्तेमाल हथियार के साथ पकड़ा। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। मृतक का नाम मोती नगर निवासी मोहम्मद अकील और आरोपी का नाम संजय नगर निवासी एजाज अली पुलिस द्वारा बताया जा रहा है।

crime news stories

टिकरापारा पुलिस के अनुसार गोकुल नगर इलाके में हत्या होने की सूचना बाइक सवार के माध्यम से टिकरापारा पुलिस को मिली थी। बाइक सवार की सूचना पर थाना प्रभारी याकूब मेमन पेट्रोलिंग गाड़ी से और एएसआई अनवर अली स्टाफ के साथ बाइक से घटनास्थल पर अलग-अलग रास्ते से पहुंचे।

वारदात को अंजाम देने वाली एजाज अली मृतक की बाइक से फरार होने की कोशिश कर रहा था, जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा और टिकरापारा थाना लेकर आए। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 3 लाख रुपए एजाज अली से लेना था, लेकिन एजाज रुपये लौटने को लेकर आनाकानी कर रहा था। दोनों का पैसों को लेकर फोन पर विवाद हुआ, समझौता करने के नाम से बुलाया और वारदात को अंजाम दे दिया।

 

crime news stories

1 साल पहले दी थी रकम
आरोपी एजाज अली 1 साल पहले रायपुर रेलवे स्टेशन में स्टैंड पार्किंग का काम करता था। उसकी मोहम्मद अकील से दोस्ती थी। अकील जरूरतमंदों को ब्याज पर पैसा देता था। एजाज ने अपने पास रखे 3 लाख रुपए ब्याज में चलाने के लिए अकील को दिए। अकील ने पैसा लेने के बाद ना ब्याज दिया और ना ही मूलधन वापस किया। इसी बात को लेकर पिछले कई दिनों से दोनों का विवाद चल रहा था। शनिवार की शाम आरोपी ने विवाद को खूनी संघर्ष में तब्दील कर दिया।

इस घटना को लेकर टिकरापारा निरीक्षक याकूब मेमन ने बताया, रायपुर (Raipur) के गोकुल नगर में आरोपी एजाज अली ने कारोबारी मोहम्मद अकील की गर्दन पर चाकू से वार ((Man stabs friend)) किया था। आरोपी दोस्त (Friend) के वार से कारोबारी की मौके पर मौत हो गई। वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है। कारोबारी और आरोपी के बीच 3 लाख रुपए के लेन-देने का विवाद था। आरोपी को हमने गिरफ्तार कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned