scriptतीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, बाथरूम से नहीं मिला कोई सुराग, इकलौते बेटे का शव गांव भी नहीं ले जा पाए पिता | Man suicide in AIIMS No clue found from bathroom father not take body | Patrika News

तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, बाथरूम से नहीं मिला कोई सुराग, इकलौते बेटे का शव गांव भी नहीं ले जा पाए पिता

locationरायपुरPublished: Nov 28, 2020 11:06:16 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

(एम्स) के कोविड वार्ड की तीसरी मंजिल से कूदकर कोरोना संक्रमित जांजगीर-चांपा जिले के ग्राम पंचायत चिस्दा निवासी मुरलीधर साहू (49) के गुरुवार को जान देने के मामले में पुलिस को बाथरूम से ऐसा कोई सुराग नही मिला है

एम्स की तीसरी मंजिल से कूदा एक और कोरोना मरीज, मौत, 2 दिन बाद मिलने वाली थी छुट्टी

एम्स की तीसरी मंजिल से कूदा एक और कोरोना मरीज, मौत, 2 दिन बाद मिलने वाली थी छुट्टी

रायपुर . राजधानी के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के कोविड वार्ड की तीसरी मंजिल से कूदकर कोरोना संक्रमित जांजगीर-चांपा जिले के ग्राम पंचायत चिस्दा निवासी मुरलीधर साहू (49) के गुरुवार को जान देने के मामले में पुलिस को बाथरूम से ऐसा कोई सुराग नही मिला है, जिससे खुदकुशी के कारणों का पता चल पाए। परिजन भी विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि मुरलीधर अब इस दुनिया में नहीं हैं।

एम्स में पोस्टमॉर्टम के बाद मुरलीधर के पिता राम स्वरूप साहू बेसुध होकर इकलौते बेटे का शव एकटक देखते रहे। जांजगीर-चांपा के कलेक्टर की मंजूरी लेकर मुरलीधर का अंतिम संस्कार राजधानी के हीरापुर स्थित श्मशानघाट में ही किया गया। शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजे परिजनों की मौजूदगी में पुलिस और एम्स प्रबंधन ने अंदर से बंद बाथरूम के दरवाजे को तोड़कर खोला।

अंदर कोई सुसाइट नोट या अन्य सामान नहीं मिला। पुलिस के मुताबिक, बाथरूम के खिड़की पर लगी जाली को किसी चीज से फंसाया गया था, जिसे निकालकर मुरलीधर ने छलांग लगाई थी। मुरलीधर के पिता और चाचा सुबह ही एम्स पहुंच गए थे। पुलिस ने परिजनों से भी बातचीत की लेकिन खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया।

ट्रेंडिंग वीडियो