scriptआजादी के जश्न में डूबा छत्तीसगढ़ का एयरपोर्ट, 15 अगस्त को होगा ध्वजारोहण और फैशन शो का आयोजन | Mana airport decorate Tricolour for Independence day Tiranga flag | Patrika News

आजादी के जश्न में डूबा छत्तीसगढ़ का एयरपोर्ट, 15 अगस्त को होगा ध्वजारोहण और फैशन शो का आयोजन

locationरायपुरPublished: Aug 14, 2019 12:19:00 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

Independence day news: माना एयरपोर्ट में स्वतंत्रता दिवस (15 August) के लिए तिरंगे (Tiranga) के तीन रंगों की लाइटिंग की गई है, जिसे देखते ही हर किसी के अंदर देशप्रेम की भावना उमड़ कर आ रही है।

Mana Airport

आजादी के जश्न में डूबा छत्तीसगढ़ का एयरपोर्ट, 15 अगस्त को होगा ध्वजारोहण और फैशन शो का आयोजन

रायपुर. जहां इस समय पूरा छत्तीसगढ़ आजादी के जश्न में डूब चुका है वहीं स्वामी विवेकानंद माना एयरपोर्ट भी इससे अछूता नहीं है। माना एयरपोर्ट में स्वतंत्रता दिवस (Independence day) के लिए तिरंगे (Tiranga flag) के तीन रंगों की लाइटिंग की गई है, जिसे देखते ही हर किसी के अंदर देशप्रेम की भावना उमड़ कर आ रही है।

इस साल 15 अगस्त को रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर सुबह 9 बजे ध्वजारोहण कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। ध्वजारोहण के पश्चात एयरपोर्ट पर विभिन्न एजेंसियों के उत्कृष्ठ कर्मियों का सम्मान किया जाएगा। इसके साथ ही सुबह 10.30 बजे पद्म विभूषण डॉ तीजन बाई द्वारा पांडवानी गान का आयोजन किया जाएगा। शाम को 4 बजे एयरपोर्ट पर ही छत्तीसगढ़ी संस्कृति की वेशभूषा पर आधारित फैशन शो का आयोजन किया जाएगा।

– युवाओं के अट्रेकशन के लिए एयरपोर्ट में मोर रायपुर की थीम पर सेल्फी जोन बनाया गया है।

– छत्तीसगढ़ के प्रमुख पर्यटन स्थलों की झांकियां टर्मिनल बिल्डि़ंग के अंदर सजाई गई हैं। जैसे भोरमदेव मंदिर, चित्रकोट जलप्रपात, राजिम लोचन मंदिर, लक्ष्मण मंदिर सिरपुर आदि।

Independence Day की खबर यहां बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो