स्कूल में पढ़ने वाली कई लड़कियों के बनाए अश्लील वीडियो, फिर वसूले लाखों, ये 3 पकड़ाए

स्कूल में पढ़ने वाली कई लड़कियों के बनाए अश्लील वीडियो, फिर वसूले लाखों, ये 3 पकड़ाए

Chandu Nirmalkar | Publish: Jan, 07 2019 08:59:51 PM (IST) | Updated: Jan, 07 2019 09:05:39 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

सभी आरोपी दसवीं-बारहवीं के छात्र

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्कूल में पढऩे वाली लड़कियों से प्यार कर उनका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का बड़ा मामला सामने आया है। ये बदमाश नाबालिग छात्राओं को प्यार-मोहब्बत के झांसे में लेकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए अश्लील वीडियो बनाते। फिर ब्लैकमेल कर लाखों रुपए वसूलते।

 

कम उम्र के छात्र कर रहे ये गंदा काम
आपको जानकार हैरानी होगी ये गोरखधंधा राजधानी में सुनियोजित ढंग से चल रहा है। इसके पीछे कम उम्र के छात्रों का गिरोह है। इसका खुलासा आदर्श$ अग्रवाल के पकड़े जाने के बाद हुआ। आरोपी ने जिस लड़की की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया था, उसकी सहेली को आरोपी के दोस्तों ने निशाना बनाया है।

 

CG News

सभी आरोपी दसवीं-बारहवीं के छात्र
हाल ही में एक पीडि़त की सहेली ने तेलीबांधा थाने में शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने आदर्श के चार दोस्तों के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और वसूली के तहत अपराध दर्ज किया है। तेलीबांधा मामले में मुख्य आरोपी मौदहापारा निवासी सोहराब अली है। सोहराब और दो नाबालिगों को पुलिस ने पकड़ लिया है। चौथा आरोपी फरार है। सभी आरोपी दसवीं-बारहवीं के छात्र हैं।

कैंसर रोगी बताकर लेता रहा लाखों रुपए
करीब डेढ़ साल पहले तेलीबांधा निवासी एक कारोबारी की 10वीं में पढऩे वाली बेटी की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से नाबालिग छात्र से हुई। दोनों के बीच दोस्ती के बाद प्यार हो गया। इस बीच नाबालिग छात्र ने खुद को कैंसर का मरीज बताकर उपचार कराने के लिए छात्रा से कभी 40 हजार, तो कभी 50 हजार रुपए मांगता था। छात्रा अपने घर से पैसे लेकर उसे देती थी। इस तरह आरोपी अलग-अलग किस्तों में छात्रा से 8 लाख रुपए वसूल चुका था। इस बीच छात्रा को आरोपी की सच्चाई का पता चल गया। इसके बाद छात्रा ने आरोपी से ब्रेकअप कर लिया।

 

Cg News

ऐसे बनाया अश्लील वीडियो बनाने का प्लान
आरोपी छात्र ने मौदहापारा निवासी सोहराब अली, आदर्श, दो नाबालिगों और एक अन्य युवक से मुलाकात की और छात्रा को झांसे में लेने का प्लान बनाया। फिर सोहराब ने छात्रा से दोस्ती की। कुछ दिनों बाद दोनों के बीच प्रेमसंबंध स्थापित हो गया। इसके बाद सोहराब उसे अपने नाबालिग दोस्त के घर ले गया और छात्रा से शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान सोहराब के नाबालिग दोस्त ने मोबाइल से छुपकर उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद सोहराब और उसके दोस्त छात्रा की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगे।

 

Cg News

बदनामी के डर से जेवर तक चुराए
आरोपियों के चंगुल में फंसने के बाद छात्रा घर से पैसे और जेवर लेकर उन्हें देने लगी। पहले वाले आरोपी को करीब 8 लाख रुपए दे चुकी थी। अब सोहराब उसे ब्लैकमेल करने लगा। नकदी नहीं होने पर कई बार घर के जेवर भी आरोपियों को दिया है।

घर से फरार हो गई तब हुआ खुलासा
आरोपी युवक और उसके साथी छात्रा को पैसे देने के लिए दबाव डालते थे। पिछले आरोपियों ने 80 हजार रुपए देने के लिए दबाव डाला। छात्रा अपने घर से खुद और अपने माता-पिता का एटीएम कार्ड लेकर आरोपियों के साथ चली गई थी। घर वालों ने थाने में शिकायत की। दूसरे दिन छात्रा घर लौटी। इसके बाद परिजन ने अलग-अलग तरीके से उससे पूछताछ की। इसके बाद उसने पूरी कहानी बताई। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया। एक युवक फरार चल रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned