Smog: धुंध से घिरी दिल्ली में फंसी कई ट्रेनें, यहां जानिए कौन-सी ट्रेन दौड़ रही पटरी पर

स्टेशन के इंक्वायरी काउंटर पर पूछताछ करने वालों की भीड़ लगतार बढ़ती जा रही।

By: चंदू निर्मलकर

Published: 10 Nov 2017, 09:14 PM IST

रायपुर . कुहासे से घिरी नई दिल्ली से छत्तीसगढ़ आने वाली ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह से चरमरा गया है। शुक्रवार सुबह आने वाली गाडि़यां रात रायपुर जंक्शन पहुंची। अपने निर्धारित समय 10 से 12 घंटे तक लेट चल रही नई दिल्ली से बिलासपुर और विशाखापट्टनम् की ट्रेनों में सफर कर रहे यात्रियों के साथ ही उनके परिजनों को भी हलाकान होना पड़ा। स्टेशन के इंक्वायरी काउंटर पर पूछताछ करने वालों की भीड़ लगतार बढ़ती जा रही।

Read More: कलेक्टर ने कहा- जो नहीं लेगा 10 रुपए का सिक्का उसके खिलाफ दर्ज होगी FIR

नई दिल्ली में छाई धुंध ट्रेनों का परिचालन दूसरे दिन भी प्रभावित रहेगा। रेल प्रशासन के अनुसार ट्रेनों का परिचालन सही समय पर कब तक पटरी पर लौटेगा, कुछ कहा नहीं जा सकता है।

Read More: टीचर ने धमकाया- नहीं होगा जाति प्रमाण पत्र तो क्लास से out, डर से छात्रा ने..

बहरहाल सुबह 9.30 बजे रायपुर आने वाली अमृतसर से बिलासपुर के बीच चलने वाली छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस शुक्रवार रात 10 बजे आई। वहीं गोंडवाना एक्सप्रेस शाम 7 बजे पहुंची। नई दिल्ली से विशाखापट्टनम के बीच चलने वाली समता एक्सप्रेस का परिचालन दोनों तरफ से गड़बड़ाया हुआ है। नई दिल्ली से यह ट्रेन तीन घंटा देरी से आई और वापस जाने के लिए शाम 4.30 बजे आने वाली ट्रेन रात 8 बजे के आसपास रायपुर जंक्शन पहुंची। यही हाल विशाखापट्टनम से कोरबा के बीच चलने वाली लिंक एक्सप्रेस का भी रहा।

Read More: क्या है ऑपरेशन प्रहार, सेना के जवानों को क्यों पड़ी इसकी जरूरत

आधा दर्जन ट्रेनों का बिगड़ा शेड्यूल
रायपुर जंक्शन आने वाली आधा दर्जन ट्रेनों का शेड्यूल बिगड़ गया। ट्रेनें कई घंटे लेट होने से परिजनों को दो से तीन बार स्टेशन आना-जाना करना पड़ा। रेलवे इंक्वायरी फोन भी लगातार व्यस्त होने से लोगों को काफी परेशान होना पड़ा। छत्तीसगढ़, समता, गोंडवाना, संपर्क क्रांति और राजधानी एक्सप्रेस का भी शेड्यूल अस्तव्यस्त हो गया है।

Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned