scriptमरीन ड्राइव को बनाया जाएगा क्लीन फूड जोन, महापौर ने दी समझाइश | Marine Drive to be built in Clean Food Zone | Patrika News
रायपुर

मरीन ड्राइव को बनाया जाएगा क्लीन फूड जोन, महापौर ने दी समझाइश

फूड सेफ्टी के नए नियम जानने के लिए महापौर प्रमोद दुबे की अध्यक्षता में नगर निगम मुख्यालय में बड़ी संख्या में पहुंचे

रायपुरJan 13, 2019 / 09:24 am

Deepak Sahu

marine drive

मरीन ड्राइव को बनाया जाएगा क्लीन फूड जोन, महापौर ने दी समझाइश

रायपुर. मरीन ड्राइव तेलीबांधा एवं पंडरी के स्ट्रीट फू ड वेंडर्स शनिवार को फूड सेफ्टी के नए नियम जानने के लिए महापौर प्रमोद दुबे की अध्यक्षता में नगर निगम मुख्यालय में बड़ी संख्या में पहुंचे। लोगों को सुरक्षित खाद्य पदार्थ प्रदान करने के लिए एफ एसएसआइ ने जन स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए नियम कड़े कर दिए हंै।
इन नियमों का पालन करवाने एवं उन्हें जानकारी सहित प्रशिक्षण देने महापौर दुबे ने निगम मुख्यालय के सभाकक्ष में बैठक लेकर फूड वेंडर्स को फूड सेफ्टी की अनिवार्यता को लेकर अवगत कराया। वहीं, महापौर दुबे ने उनकी समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुने एवं उसमें कुछ का तत्काल निराकरण कर दिया।
महापौर की समझाइश पर सभी स्ट्रीट फूड वेंडर्स तेलीबांधा मरीन ड्राइव को क्लीन फू ड जोन बनाने तैयार होकर संकल्पित हो गए। इस अवसर पर एफएसएसआइ के टे्रनिंग पार्टनर ग्लोबल फू ड टेक के टे्रनर पुरुषोत्तम मिश्र ने स्ट्रीट फू ड वेंडर्स को बैठक में फूड सेफ्टी से संबंधित सभी पहलुओं पर विस्तार से जानकारी दी। छत्तीसगढ़ राज्य शहरी विकास अभिकरण की ओर से बैठक का समन्वय कोमल भल्ला ने किया।

Home / Raipur / मरीन ड्राइव को बनाया जाएगा क्लीन फूड जोन, महापौर ने दी समझाइश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो