अपने मालिक से ही प्यार कर बैठी शादीशुदा महिला, बोली- तुम्हारे लिए पति को छोड़ दूंगी बस तुम...

मालिक और महिला के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गया। पति की गैर हाजिरी में...

By: Deepak Sahu

Published: 15 Nov 2018, 01:55 PM IST

देवभोग/रायपुर. लोग अक्सर पैसे के लिए रिश्तों के साथ धोखा कर देते है। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के देवभोग में सामने आया है। जहां एक महिला अपने पति को धोखा देकर मालिक के प्यार में पड़ गई। मालिक के लिए महिला ने अपने पति तक को छोड़ने का निर्णय ले लिया। लेकिन महिला के बॉयफ्रेंड ने ही उसका साथ नहीं दिया। जिसके बाद नाराज महिला ने ऐसा कदम उठाया कि...

पति पत्नी साथ करते थे काम
ये मामला छत्तीसगढ़ के देवभोग का है। मिली जानकारी के अनुसार एक शादीशुदा जोड़ा गांव के एक ईंट भट्टी मालिक के यहां काम करता था। जहां के मालिक और महिला के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गया। पति की गैर हाजिरी में महिला और उसके मालिक बॉयफ्रेंड के बीच अवैध संबंध भी हो गए। ये सिलसिला लगभग डेढ़ साल तक चलता रहा। इसके बाद महिला ने अपने मालिक बॉयफ्रेंड को शादी करने के लिए कहा। शादी के लिए वह अपने पति को भी छोड़ने को तैयार हो गई। लेकिन बॉयफ्रेंड ने इससे साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद महिला को समझ आया कि बॉयफ्रेंड ने उसका फायदा उठाया है। वो शादी का झांसा देकर उसका शोषण करता रहा।

पीड़िता पहुंची पुलिस के पास
इसके बाद पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ देवभोग थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामले में देवभोग पुलिस ने अपराध कायम कर आरोपी की पतासाजी शुरू कर दी है। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच प्रकरण में ले लिया है।

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned