scriptमरवाही में दिवंगत जोगी के खिलाफ टिप्पणी से रेणु हुई भावुक, जताई आपत्ति | Marwahi by election: CG PCC chief react on Ajit Jogi, Renu Jogi angry | Patrika News

मरवाही में दिवंगत जोगी के खिलाफ टिप्पणी से रेणु हुई भावुक, जताई आपत्ति

locationरायपुरPublished: Oct 25, 2020 04:17:44 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– मरवाही उपचुनाव (Marwahi Bypoll) में जोगी परिवार को कोई सदस्य चुनाव नहीं लड़ रहा- भाजपा ने कहा- चुनाव जीतने के लिए दिवंगत नेता को अपमानित करना उचित नहीं

रायपुर. मरवाही उपचुनाव (Marwahi Bypoll) में जोगी परिवार को कोई सदस्य चुनाव नहीं लड़ रहा है। इसके बाद यहां पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी (Chhattisgarh Former CM Ajit Jogi) की जाति का मुद्दा लगातार उठ रहा है। इसे लेकर उनकी पत्नी डॉ. रेणु जोगी (Renu Jogi) ने भावुक होते हुए अपनी कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करने की बात भी कहीं है।
प्याज की बढ़ती कीमतों पर रोक लगाने के लिए राज्य सरकार ने सख्त कदम उठाए, तय किया स्टॉक लिमिट

डॉ. जोगी ने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष उनके पति के निधन के बाद लगातार अपमान कर रहे हैं। उनकी जाति को लेकर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा, हमारी एक भारतीय संस्कृति है कि जो नहीं है उनके विरोध में अनर्गल बातें नहीं की जाती है। यदि आप सम्मान भी नहीं कर सकते तो अपमान भी मत करें। उनकी पत्नी होने के नाते मेरे लिए यह अत्यंत दुख की बात है।
कीमतें बढ़ी तो 80 फीसदी ग्राहकों ने प्याज से मुंह मोड़ा, इसलिए 65 रुपए वाला प्याज थोक में 50 रुपए

इधर, भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने भी कांग्रेस अध्यक्ष के बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा, हमारी परंपरा है कि दिवंगत व्यक्ति के बारे में कोई ऐसी बात नहीं जाती, जो उनके व्यक्तित्व के खिलाफ हो। जोगीजी राज्य के मुख्यमंत्री रहे हैं, उन्हें अपमानित करना उचित नहीं।

ट्रेंडिंग वीडियो