script

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 29 से 31 अक्टूबर तक चुनाव प्रचार के साथ ही 7 चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

locationरायपुरPublished: Oct 29, 2020 02:47:11 pm

Submitted by:

CG Desk

– मरवाही उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों के लिए नाम तय किया है तो वहीं कांग्रेस ने चुनाव प्रचार के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कमान सौंपी है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 29 से 31 अक्टूबर तक चुनाव प्रचार के साथ ही 7 चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

रायपुर। मरवाही उपचुनाव (Marwahi bypoll) को लेकर राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों के लिए नाम तय किया है तो वहीं कांग्रेस ने चुनाव प्रचार के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM bhupesh Baghel) को कमान सौंपी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 29 से 31 अक्टूबर तक मरवाही उपचुनाव (Marwahi bypoll) में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.केके धु्रव के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान वे 7 जनसभा को संबोधित करेंगे।
वहीं तय कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 29 अक्टूबर को हेलीकॉप्टर से दोपहर 12 बजे मरवाही ब्लॉक के ग्राम डोंगरिया पहुंचेंगे, वहां आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद दोपहर 1 बजे पेंड्रा ब्लॉक के ग्राम कोडग़ार के लिए रवाना होंगे। यहां हाईस्कूल मैदान में हेलीकॉप्टर उतरने की व्यवस्था की गई है। यहां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर डेढ़ बजे से ढाई बजे तक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद गौरेला ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम जोगीसार में मुख्यमंत्री की सभा दोपहर 3 से 4 बजे तक आयोजित की गई है। इस तरह पहले दिन मरवाही विधानसभा के तीनों ब्लॉक में एक-एक सभा आयोजित है।
जोगीसार की सभा के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बधेल अमरकंटक के लिए रवाना होंगे। वहां रात्रि विश्राम करने के बाद 30 अक्टूबर को मध्यप्रदेश अनूपपुर जिले के जैतहरी में दोपहर 12 बजे से 1 बजे के बीच चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहीं जैतहरी से दोपहर 1 बजे रवाना होकर 1.30 बजे गौरेला ब्लॉक के ग्राम बस्तीबगरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर 3 बजे मरवाही ब्लॉक के ग्राम लोहारी में आमसभा को संबोधित करेंगे।
इसके बाद सायं 4 बजे के बाद वे मनेंद्रगढ़ रवाना होंगे और वहां रात्रि विश्राम करेंगे। वहीं 31 अक्टूबर को मनेंद्रगढ़ से रवाना होकर दोपहर 12 बजे मरवाही ब्लॉक के दानीकुंडी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके पश्चात दोपहर डेढ़ बजे से ढाई बजे के बीच पेंड्रा ब्लॉक के नवागांव में मुख्यमंत्री (CM Bhupesh baghel) की सभा आयोजित है। यहां सभा को संबोधित करने के बाद दोपहर 3 बजे रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो