scriptकेंद्री सामूहिक मौत : 40 मिनट तक बिजी रहने का मिला मोबाइल रिकॉर्ड, पति के गुस्से की आशंका | Mass death in Kendri, former CM Raman, Kaushik went to meet family | Patrika News

केंद्री सामूहिक मौत : 40 मिनट तक बिजी रहने का मिला मोबाइल रिकॉर्ड, पति के गुस्से की आशंका

locationरायपुरPublished: Nov 21, 2020 09:02:51 pm

Submitted by:

CG Desk

– रमन- कौशिक पहुंचे पीड़ित परिवार से मिलने।

kendri.jpg
रायपुर। केंद्री में पांच लोगों की सामूहिक मौत की जांच के दूसरे दिन पुलिस को महिला के मोबाइल में लगातार 40 मिनट किसी दूसरे से बातचीत करने का रिकार्ड मिला है। पुलिस को आशंका है कि संभवत: इसी से गुस्से में आकर कमलेश साहू ने पूरी वारदात को अंजाम दिया है। दूसरी ओर पीडि़त परिवार से मिलने पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह, सांसद सुनील सोनी और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक केंद्री पहुंचे। उन्होंने मृतक के घर का निरीक्षण किया। इसके बाद उनके रिश्तेदारों को दस हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी। इसके बाद सभा को संबोधित किया।
उल्लेखनीय है कि कमलेश ने अपनी पत्नी, बुजुर्ग मां, बेटा और बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी के फंदे में झूल गया। उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी और पति-पत्नी बीमार भी चल रहे थे। हालांकि घटना की असल वजह पति-पत्नी में विवाद होना बताया जा रहा है।
पुलिस के मुताबिक घटना वाली रात कमलेश की पत्नी ने किसी से लगातार 40 मिनट तक मोबाइल में बातचीत की थी। पुलिस को शक है कि इसी बात से पति-पत्नी के बीच फिर कहासुनी हुई। इसके बाद कमलेश ने आधी रात को इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। कमलेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो