महापौर ने अवैध प्लाटिंग के मामले में बिल्डर पर एफआईआर कराने के दिए निर्देश

- महापौर ढेबर ने जन शिकायत के आधार पर जोन कमिश्नर को तत्काल अवैध प्लाटिंग पर रोक लगाने और बिल्डर पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने के लिए सम्बंधित पुलिस थाना में नामजद एफआईआर दर्ज कराने का निर्देश दिया।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 20 Sep 2020, 09:26 PM IST

रायपुर. शहर में लगातार अवैध प्लाटिंग की शिकायत महापौर एजाज ढेबर को मिल रही है। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए महापौर ने शनिवार जोन-6 में स्थित वार्ड- 60 के रावतपुरा फेज-2 कॉलोनी में पहुंचकर निरीक्षण किया और जनसमस्याओं को सुना।

महापौर से रावतपुरा फेज-2 के रहवासियों ने प्रदेश महिला कांग्रेस सचिव पूनम पांडेय के नेतृत्व में बिल्डर की ओर से अवैध और बिना लेआउट पास करवाए निर्माण कराने समेत अवैध प्लाटिंग किए जाने शिकायत की, जिसे निरीक्षण के दौरान महापौर ने शिकायत को सही पाया। इसके बाद महापौर ढेबर ने जन शिकायत के आधार पर जोन कमिश्नर को तत्काल अवैध प्लाटिंग पर रोक लगाने और बिल्डर पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने के लिए सम्बंधित पुलिस थाना में नामजद एफआईआर दर्ज कराने का निर्देश दिया। इसके अलावा कॉलोनी के रहवासियों की शीघ्र पानी निकासी, स्ट्रीट लाइट, पेयजल, सफाई आदि मूलभूत समस्याओं का सर्वे करवाकर जल्द निराकरण करने का आश्वासन दिया।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned