scriptमहापौर ने अवैध प्लाटिंग के मामले में बिल्डर पर एफआईआर कराने के दिए निर्देश | Mayor directed to file FIR on builder in case of illegal plotting | Patrika News

महापौर ने अवैध प्लाटिंग के मामले में बिल्डर पर एफआईआर कराने के दिए निर्देश

locationरायपुरPublished: Sep 20, 2020 09:26:17 pm

Submitted by:

CG Desk

– महापौर ढेबर ने जन शिकायत के आधार पर जोन कमिश्नर को तत्काल अवैध प्लाटिंग पर रोक लगाने और बिल्डर पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने के लिए सम्बंधित पुलिस थाना में नामजद एफआईआर दर्ज कराने का निर्देश दिया।

ajaj_dhebar.jpg
रायपुर. शहर में लगातार अवैध प्लाटिंग की शिकायत महापौर एजाज ढेबर को मिल रही है। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए महापौर ने शनिवार जोन-6 में स्थित वार्ड- 60 के रावतपुरा फेज-2 कॉलोनी में पहुंचकर निरीक्षण किया और जनसमस्याओं को सुना।
महापौर से रावतपुरा फेज-2 के रहवासियों ने प्रदेश महिला कांग्रेस सचिव पूनम पांडेय के नेतृत्व में बिल्डर की ओर से अवैध और बिना लेआउट पास करवाए निर्माण कराने समेत अवैध प्लाटिंग किए जाने शिकायत की, जिसे निरीक्षण के दौरान महापौर ने शिकायत को सही पाया। इसके बाद महापौर ढेबर ने जन शिकायत के आधार पर जोन कमिश्नर को तत्काल अवैध प्लाटिंग पर रोक लगाने और बिल्डर पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने के लिए सम्बंधित पुलिस थाना में नामजद एफआईआर दर्ज कराने का निर्देश दिया। इसके अलावा कॉलोनी के रहवासियों की शीघ्र पानी निकासी, स्ट्रीट लाइट, पेयजल, सफाई आदि मूलभूत समस्याओं का सर्वे करवाकर जल्द निराकरण करने का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो