scriptमेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर की संदिग्ध मौत, आवास पर निर्वस्त्र अवस्था में मिला शव | Medical college professor Suspected death dead body found at residence | Patrika News

मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर की संदिग्ध मौत, आवास पर निर्वस्त्र अवस्था में मिला शव

locationरायपुरPublished: Dec 04, 2020 09:04:59 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के लिए बने आवास में गुरुवार की सुबह माइक्रोबायोलॉजी विभाग के एचओडी डॉ. प्रसन्ना गुप्ता (45) का शव संदिग्ध हालत में उनके कमरे में पाया गया।

मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर की संदिग्ध मौत, आवास पर निर्वस्त्र अवस्था में मिला शव

मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर की संदिग्ध मौत, आवास पर निर्वस्त्र अवस्था में मिला शव

रायगढ़. मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के लिए बने आवास में गुरुवार की सुबह माइक्रोबायोलॉजी विभाग के एचओडी डॉ. प्रसन्ना गुप्ता (45) का शव संदिग्ध हालत में उनके कमरे में पाया गया। मामले की जानकारी होते ही अधिकारियों ने इसकी सूचना तत्काल 112 को दी। कमरे का दरवाजा खोलकर अंदर देखा गया तो डॉक्टर निर्वस्त्र बेड पर पड़े थे। मध्यप्रदेश के ग्वालियर निवासी डॉ. प्रसन्ना गुप्ता एक साल से मेडिकल कॉलेज में माइक्रोबायोलॉजी विभाग के एचओडी थे। बीते तीन-चार दिन से सर्दी-खांसी की शिकायत होने पर वे छुट्टी पर थे और डॉक्टर्स क्वार्ट्स के थर्ड फ्लोर के कमरा नंबर ए-12 में थे।

गुरुवार की सुबह करीब 8 बजे तक डॉ. प्रसन्ना का गेट नहीं खुला तो पड़ोसी डॉक्टर सुनील सिंह ने उनके मोबाइल पर फोन किया लेकिन फोन नहीं उठा। तब उन्होंने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। वहीं उनके कमरे के पास पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद इसकी सूचना मेडिकल कॉलेज के उच्चाधिकारियों को दी गई। बुधवार की सुबह पड़ोसी डॉ. सुनील सिंह ने फोन पर बात करने पर डॉ. प्रसन्ना ने बताया था कि उनकी तबीयत खराब है। मुंह में छाले भी होने की बात कही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो