scriptरंगे हाथ पकड़ाया मेडिकल स्टोर संचालक, ओवररेट पर मास्क और सेनेटाइजर बेचने की मिली थी विभाग को शिकायत | Medical store operator caught selling masks,sanitizers at over rate | Patrika News

रंगे हाथ पकड़ाया मेडिकल स्टोर संचालक, ओवररेट पर मास्क और सेनेटाइजर बेचने की मिली थी विभाग को शिकायत

locationरायपुरPublished: Apr 04, 2020 04:43:57 pm

Submitted by:

CG Desk

कार्रवाई में शामिल इंस्पेक्टर वर्मा ने बताया कि मेडिकल स्टोर में ओवर रेट में मास्क और सर्जिकल आइटम को बेचने की शिकायत मिली थी।

रंगे हाथ पकड़ाया मेडिकल स्टोर संचालक, ओवररेट पर मास्क और सेनेटाइजर बेचने मिली थी विभाग को शिकायत

रंगे हाथ पकड़ाया मेडिकल स्टोर संचालक, ओवररेट पर मास्क और सेनेटाइजर बेचने मिली थी विभाग को शिकायत

रायपुर। कोरोना लॉकडाउन के दौरान छत्तीसगढ़ में कालाबाजारी का धंधा जोरो पर है। मेडिकल स्टोर संचालक मुनाफाखोरी पर उतर आए हैं। ऐसी ही शिकायत पर खाद्य एवम औषधि विभाग ने शंकर नगर स्थित विद्या मेडिकल स्टोर में छापा मारकर कार्यवाही कर संचालक को अधिक दाम पर मास्क बेचते रंगे हाथ पकड़ा है। विद्या मेडिकल स्टोर में कार्रवाई के दौरान खाद्य एवम औषधि विभाग के आधा दर्जन अधिकारी मौजूद हैं, जो अब मेडिकल स्टोर के आय-व्यय का ब्यौरा खंगालने में जुटे हैं।
vidhya_raid.jpg
मिली जानकरी के अनुसार मेडिकल स्टोर में ओवर रेट में मास्क और सर्जिकल आइटम को बेचने की शिकायत मिली थी की दस रुपए वाले मास्क को 25 रुपए बेचते पाया गया, वहीं 50 रुपए वाले सेनेटाइज़र 200 रुपए में बेचा जा रहा था। मेडिकल स्टोर संचालक को बाकायदा बिल के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया है।अधिकारियों ने बताया रिपोर्ट सौंपने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अधिकारी ने बताया कि ऐसे मामलों में कानूनी कार्रवाई के साथ लाइसेंस भी रद्द किया जा सकता है।
Click & Read More Chhattisgarh News.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो