scriptमेडिकल स्टोर की आड़ में चोरी छिपे कर रहा था ये काम, छापेमारी में मिला ये सब | Medicine seller arrested for selling intoxicating tablets, cough syrup | Patrika News

मेडिकल स्टोर की आड़ में चोरी छिपे कर रहा था ये काम, छापेमारी में मिला ये सब

locationरायपुरPublished: Oct 04, 2020 07:11:40 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– रायपुर पुलिस (Raipur Police Raid on Medical Shop) ने मेडिकल स्टोर में छापा मारा- बड़ी मात्रा में नशे की गोलियां, कफ सिरप जब्त

रायपुर. राजधानी रायपुर में मादक पदार्थ (Intoxicating Tablet-Cough syrup) बेचने वालों के खिलाफ पुलिस के अभियान के तहत उरला इलाके में एक मेडिकल स्टोर (Raipur Police Raid on Medical Shop) पर छापा मारा गया। मौके से बड़ी संख्या में नशे की गोलियां और कफ सिरप बरामद हुए हैं। मेडिकल संचालक के पास इन दवाओं को बेचने के अधिकार संबंधित कोई भी वैद्य दस्तावेज नहीं मिला है। पुलिस ने संचालक के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
छत्तीसगढ़ में एक और कोरोना योद्धा की मौत, 15 दिन पहले कोविड ड्यूटी के दौरान हुए थे पॉजिटिव

पुलिस के मुताबिक उरला के सुभाष चौक स्थित आदित्य मेडिकल स्टोर में अवैध ढंग से नशीली दवाइयां बेचने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस की एक टीम ने मेडिकल स्टोर पर छापा मारा। दुकान में कोडिस्टार कफ सिरप 12, लोमोटिल कॉम्पोसिशन 2-5 एमजी 35 स्ट्रीप, स्पासमेक्स पेन 5 स्ट्रीप, अल्प्राकेयर 57 स्ट्रीप बरामद हुआ।
Corona Update: घर-घर जाकर की जाएगी कोविड-19 के लक्षण वाले मरीजों की पहचान

संचालक हरीश गायकवाड़ को पकड़कर पूछताछ किया गया। संचालक इन दवाइयों को बेचने संबंधी वैद्य दस्तावेज पेश नहीं कर पाया। पुलिस ने आरोपी मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ नारकोटिक एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। उल्लेखनीय है कि कई लोग इन दवाइयों का उपयोग नशा करने के लिए कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो