scriptmenpur ke paas huee durghatna, ghayal griyaband refar | बाइक रोड सेफ्टी सूचना बोर्ड से टकराई, एक युवक की मौत, दो घायल | Patrika News

बाइक रोड सेफ्टी सूचना बोर्ड से टकराई, एक युवक की मौत, दो घायल

तहसील मुख्यालय मैनपुर से महज 2 किमी दूर मुख्य नेशनल हाईवे रायपुर-देवभोग मार्ग 130 सी पर पेट्रोल पंप के सामने मोड़ पर बुधवार शाम को तेज रफ्तार मोटरसाइकिल रोड सेफ्टी सूचना बोर्ड से टकरा गई। हादसे में बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

रायपुर

Published: April 14, 2022 04:31:32 pm

मैनपुर। तहसील मुख्यालय मैनपुर से महज 2 किमी दूर मुख्य नेशनल हाईवे रायपुर-देवभोग मार्ग 130 सी पर पेट्रोल पंप के सामने मोड़ पर बुधवार शाम को तेज रफ्तार मोटरसाइकिल रोड सेफ्टी सूचना बोर्ड से टकरा गई। हादसे में बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को गरियाबंद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस धारा 279, 338, 304 (।) दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को खम्हारीपारा कसाबाय निवासी पुनारद नेताम पिता अवधराम नेताम (42) मोटरसाइकिल बजाज डिस्कवर क्रमांक सीजी 23 0738 से अपने दो साथियों पवन ठाकुर रावनसिंघी व महेश नेताम पिता धरम सिंह नेताम (26) खम्हारीपारा कसाबाय साथ ग्राम फुलझर जात्रा कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। शाम 5.20 के आसपास वापस खम्हारीपारा कसाबाय लौट रहे थे। इसी दरम्यान तेज रफ्तार मोटरसाइकिल मोड़ पर अनियंत्रित रोड सेफ्टी सूचना बोर्ड से जा टकरा गई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि वाहन चला रहे पुनारद नेताम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, मोटरसाइकिल के पीछे बैठे युवक बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें संजीवनी 108 के माध्यम से मैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां से घायलों की स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल गरियाबंद रेफर किया गया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी हर्षवर्धन बैस जवानों के साथ घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मैनपुर चीरघर भेजा। पुलिस धारा 279, 338, 304 (।) दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। वहीं, घटना में घायल महेश नेताम के सिर पैर व हाथ व पवन ठाकुर के हाथ व सिर पर चोट आई है।
---------
तेज रफ्तार स्कार्पियो पुल की रेलिंग को तोड़ते पेड़ से टकराई, 8 घायल
मैनपुर। मैनपुर-गरियाबंद नेशनल हाईवे 130 सी रायपुर-देवभोग मार्ग पर बुधवार तडक़े सुबह चार बजे के आसपास गरियाबंद की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो गाड़ी पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए पेड़ से टकरा गई। हादसे में वाहन सवार 8 लोग घायल हो गए। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार मैनपुर से महज चार किलोमीटर दूर गौरघाट के आगे हनुमान मंदिर के पास स्कार्पियो (सीजी 05 एजी 5877) में 8-9 लोग छुईहामुड़ा से गोहरापदर आ रहे थे। इसी दौरान बुधवार सुबह 4 बजे के आसपास चालक को झपकी से स्कार्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग को तोड़ते सडक़ से उछलकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में 8 लोगों को चोटे आई है, जिन्हें संजीवनी एक्सप्रेस 108 के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को गरियाबंद जिला अस्पताल ेरफर किया गया है। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए। वाहन के नंबर प्लेट गायब है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वाहन में सवार लोग गोहरापदर क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी लगते ही मैनपुर थाना प्रभारी हर्षवर्धन बैस घटना स्थल पहुंचकर मुआयना किया।
बाइक रोड सेफ्टी सूचना बोर्ड से टकराई, एक युवक की मौत, दो घायल
बाइक रोड सेफ्टी सूचना बोर्ड से टकराई, एक युवक की मौत, दो घायल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी केसः बहस पूरी, 1991 का वर्शिप एक्ट लागू होगा या नहीं, कल होगा फैसला, जानें सुनवाई से जुड़ी हर बातबीजेपी नेता किरीट सोमैया की पत्नी ने शिवसेना के संजय राउत के खिलाफ दर्ज कराया 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमालैंड होते ही झटके से रूक गया यात्री विमान, सांस थामे बैठे रहे यात्रीजम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में पटरियों पर धरना-प्रदर्शन के चलते 23 ट्रेनें रद्द, 40 डायवर्ट की गईं
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.