रायपुर . ईएसी कॉलोनी में निर्माणाधीन ऑक्सीजोन की बाउंड्रीवॉल से लगी ७९ दुकानों को 24 घंटे में खाली करने के अल्टीमेटम से व्यापारी भड़क गए हैं। ये दुकानें ऑक्सीजोन की चपेट में आ रही हैं। भड़के व्यापारियों ने शुक्रवार को दुकान के सामने बैनर-पोस्टर टांग कर निगम प्रशासन, पार्षदों और चैम्बर ऑफ कॉमर्स के खिलाफ प्रदर्शन किया। व्यापारियों ने अपनी-अपनी दुकानों के तंज कसते हुए पार्षदों को दुकानें तुड़वाने के लिए बधाई देने का बैनर लगाया है।

कई परिवारों पर पड़ेगा असर
व्यापारियों का कहना है कि मुख्यमंत्री से लेकर कलेक्टर तक गुहार लगाने के बाद भी कोई हमारी बात सुनने को तैयार नहीं है। सवाल सिर्फ दुकानों का नहीं, बल्कि इनसे जुड़े करीब आठ सौ परिवारों का भी है। यहां के सभी छोटे-मोटे व्यापारी हैं, जिनका गुजारा इन दुकानों के भरोसे ही चलता है।

बैनर में इस तरह कसे तंज
- हमें बेरोजगार होते देख रहे माननीय समस्त नगर पार्षदों को ऑक्सीजोन बनाने में सहयोग की बधाई।
- हमारे परिवार की कोई चिंता न करें पर हम शासन के परिवार की सुख-शांति की कामना करते हैं।

- शासन चाहता है कि हम बेरोजगार हो जाएं।
- हमें बेरोजगार होते दखे रहे माननीय प्रदेश कांग्रेस कमेटी को ऑक्सीजोन बनवाने में सहयोग की बधाई।

- हमें बेरोजगार होते देख रहे माननीय मंत्री बृजमोहन अग्रवालजी को ऑक्सीजोन बनवाने की बधाई।
कोट्

ऑक्सीजोन की जद में आ रही खालसा स्कूल के सामने की दुकानों को हटाने का आदेश शासन का है। सभी दुकानदारों को गोगांव में दुकानें देने के लिए तैयार है। लेकिन वे लोग दुकान लेने ही नहीं आ रहे हैं। अभी तक सिर्फ दो लोग ही आए है।
आरके डोंगरे, उपायुक्त, राजस्व विभाग नगर निगम

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned