scriptयातायात के आड़े आ रहा था बंगले की दीवार, मंत्री ने दिया तोड़ने का आदेश | Minister Anita and MP Chhaya Verma demolish wall of her bungalow,JCB | Patrika News

यातायात के आड़े आ रहा था बंगले की दीवार, मंत्री ने दिया तोड़ने का आदेश

locationरायपुरPublished: Jan 18, 2020 07:03:59 pm

Submitted by:

CG Desk

यातायात की सुगमता और शहर को सुंदर बनाने मंत्री एवं सांसद ने तुड़वाई अपने बंगले की दीवार .

यातायात के आड़े आ रहा था बंगले की दीवार, मंत्री ने दिया तोड़ने का आदेश

यातायात के आड़े आ रहा था बंगले की दीवार, मंत्री ने दिया तोड़ने का आदेश

रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जनता की सुविधा, शहर की सुंदरता और यातायात को सुगम बनाने के लिए को राजातालाब के वन कॉलोनी स्थित बंगले की बाहरी दीवार ढहा दी गई है। महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेंड़िया एवं राज्यसभा सांसद छाया वर्मा के निर्देश पर यह कार्य किया गया है।
जनता की सुविधा को देखते हुए मंत्री तथा राज्यसभा सांसद ने अपने पुराने भवन की बाहरी दीवाल को 25 फीट तक तोड़ने हेतु जिला प्रशासन को निर्देशित किया। मंत्री भेंड़िया और कलेक्टर रायपुर भारतीदासन की उपस्थिति में आज दीवार को तोड़ा गया। रायपुर शहर को व्यवस्थित करने इससे पहले भी मुख्य सचिव आर पी मंडल, अपर मुख्य सचिव अमिताभ जैन सचिव अलरमेल मंगई ने भी अपने बंगले के सामने की दीवार को ढहा दिया था।
भेंड़िया ने कहा कि आम जनता की सुविधा सर्वोपरि है। राजधानी में यातायात के बढ़ते दबाव,राजधानी की सुंदरता के विस्तार और पर्यावरण संरक्षण के उद्देश्य से उन्होंने अपने बंगले की दीवार को तोड़ने का निर्णय लिया है। अब सड़क के चौड़ा हो जाने से राहगीरों को आने जाने में सुविधा होगी। शहर को सुंदर बनाना हमारी जिम्मेदारी है,क्योंकि शहर भी अपना ही घर है। इसके साथ ही उन्होंने आम जनता के हित में अन्य लोगों से भी सहयोग करने की अपील की है,जिससे राजधानी रायपुर को सुगम और व्यवस्थित स्वरूप दिया जा सके। इस अवसर पर लोक निर्माण, समाज कल्याण तथा महिला एवं बाल विकास विभाग के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो