scriptबहन से छेड़छाड़ पर भड़के भाई ने नाबालिग युवक को मारा चाकू, मौत | Minor boy's sister molested he takes revenge with murder | Patrika News

बहन से छेड़छाड़ पर भड़के भाई ने नाबालिग युवक को मारा चाकू, मौत

locationरायपुरPublished: Jan 18, 2020 06:51:09 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

रायपुर में दिनदहाड़े एक नाबालिग युवक की हत्या का मामला सामने आया है। इस घटना में मृत युवक के गुस्साए परिजनों ने थाने का घेराव कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

murder_case.jpg

Wilson murder case: 2 suspects nabbed from Udupi railway station in KA,Wilson murder case: 2 suspects nabbed from Udupi railway station in KA,

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दिनदहाड़े एक नाबालिग युवक की हत्या का मामला सामने आया है। इस घटना में मृत युवक के गुस्साए परिजनों ने थाने का घेराव कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मृतक के परिजनों को इस मामले में आरोपी के जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।
दरअसल, यह पूरा मामला शनिवार की सुबह राजधानी के टिकरापारा थाना अंतर्गत संतोषी नगर तरुण बाजार स्थित जोगी नगर के पास की है। खबरों के अनुसार अब्दुल कादिर नाम का एक नाबालिग युवक एक युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। युवती को छेड़ते देख उसका भाई आकाश दीप आगबबूला हो गया।
मौके पहुंचे भाई आकाश ने अब्दुल कादिर पर चाकू से हमला कर दिया। हमल के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। हमले में अब्दुल कादिर बुरी तरह घायल हो गया। घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद मृतक के परिजन भड़क उठे।
इसके बाद परिजनों ने टिकरापारा थाने का घेराव कर दिया। परिजनों ने पुलिस से आरोपी को जल्द से गिरफ्तारी कर सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो