मां ने बंद कमरे में नाबालिग लड़की को देख लिया था इस हालात में, फिर प्रेमी ने किया ये काम

प्रेमी के साथ भाग गई थी लड़की, मां थी नाराज

By: चंदू निर्मलकर

Published: 07 Jun 2018, 06:52 PM IST

राजनांदगांव. लालबाग थाना क्षेत्र के भाठागांव में एक नाबालिग लड़की अपने प्रेमी के साथ मिलकर सौतेली मां की हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस लड़की व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जांच में जुटी है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार भाठागांव निवासी 17 वर्षीय युवती ने पार्रीकला निवासी 23 वर्षीय प्रेमी रवि के साथ मिलकर अपने सौतेली मां कांती साहू की गला घोंट कर हत्या कर दिया है।

टीआई सुरेश कुमार ध्रुव ने बताया कि बुधवार को भाठागांव निवासी भूषण साहू ने थाना में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसकी भाभी कांति साहू अपने घर पर मृत अवस्था में पड़ी है और गले में कुछ काले निशान दिखाई दे रहा है। रिपोर्ट के आधार पर लालबाग पुलिस तत्तकाल मौके पर पंहुची और शव का मुआयने पर प्रथम दृष्टिया हत्या का मामला प्रतीत होने से मामला कायम कर विवेचना शुरु किया। उन्होंने बताया कि पड़ताल से यह बात सामने आई कि मृतिका कांति साहू और उसकी 17 वर्षीय लड़की दोनों ही घर पर रहते थे। मृतिका के पति रूपेंद्र साहू का देहांत हो चुका है।

प्रेमी के साथ भाग गई थी लड़की, मां थी नाराज
टीआई ध्रुव ने बताया कि जांच के दौरान यह पता चला कि लड़की कुछ महीना पहले पार्रीकला निवासी अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी और मां के कहने पर वापस आ थी। इसी बात को लेकर मां और सौतेली बेटी में अक्सर विवाद होता था। घटना की रात भी दोनों के बीच झगड़ा होने की बात सामने आने पर पुलिस ने तत्काल लड़की और उसके प्रेमी को थाना लाकर पूछताछ किया।

इस दौरान दोनों ने हत्या करने की बात कबूल किया। आरोपी लड़की ने पुलिस को बताया कि उसकी सौतेली मां बेटी को प्रेम सम्बन्ध की बात पर रोज ताना मारती थी और घर से भाग जाने कहती थी। इस बात से तंग आकर दोनों ने मिलकर बीती रात को योजनानुसार मृतिका को सोते रात्रि लगभग 3 बजे गला दबाकर हत्या कर दिया। आरोपी प्रेमी द्वारा पुलिस को गुमराह करने के लड़की को उसके कमरे में बंद कर दिया।

Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned