दरिंदगी! सौतेले पिता ने किया आठ साल की बेटी से दुष्कर्म, देता था जान से मारने की धमकी

- आरोपी ने अपनी नाबालिग सौतेली बेटी से किया दुष्कर्म
- परिजनों को बताने पर जान से मारने की देता था धमकी

By: Ashish Gupta

Published: 15 Dec 2020, 07:16 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां सौतेली बेटी से पिता ने अपनी नाबालिग बेटी (Minor Girl Raped by Stepfather) से दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी पीड़ित नाबालिग ने अपने परिजनों को दी, तो परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और न्यायधीश के निर्देश पर आरोपी को जेल दाखिल करवा दिया है।

खरमास माह में नहीं होंगे शुभ और वैवाहिक कार्य, फ‍िर जानिए कब से शुरू होंगे मंगलकार्य

दरअसल यह घटना रायपुर के खमतराई थानाक्षेत्र की है। खमतराई थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की शिकायत उसकी पत्नी ने की थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता है।

पीड़िता की मां से कुछ साल पहले आरोपी की मुलाकात हुई। वह अकेली रहती थी। ऐसे में आरोपी ने बच्ची को सहारा देने के नाम पर महिला से शादी कर ली। नशे की लत की वजह से आए दिन आरोपी और महिला के साथ विवाद और मारपीट करता था। यह देख पीड़ित नाबालिग सहम जाती थी।

गार्ड की हत्या का खुला राज: पत्नी ने ब्यॉय फ्रेंड के साथ मिलकर की थी अपने पति की हत्या

बीते दिनों आरोपी ने अपनी नाबालिग सौतेली बेटी से दुष्कर्म किया और बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता गुमशुम रहने लगी,तो परिजनों ने पूछा। परिजनों की पूछताछ में पीड़िता ने आप बीती बताई, तो पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत कर दी।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned