शरारती तत्वों ने बरामदे में रखी गाड़ियों में लगाई आग, मकान में सो रहे पति-पत्नी भी झुलसे

बीएसयूपी आवास के ब्लॉक-15 के बरामदे में रखे दोपहिया वाहनों में आधी रात को किसी ने आग लगा दी। इससे बरामदे में रखे 5 दोपहिया वाहन जल गए। वाहनों के जलने से भड़की आग तेजी से ग्राउंड फ्लोर के मकान तक भी पहुंच गई और बिजली के वायर जलने लगे।

By: Karunakant Chaubey

Published: 22 Nov 2020, 10:44 PM IST

रायपुर. डीडी नगर इलाके में बीएसयूपी आवास के बरामदे में रखी दोपहिया वाहनों में किसी ने आग लगा दी। आग इतनी भड़की कि मकान में सो रहे पति-पत्नी भी उसकी चपेट में आ गए। महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक बीएसयूपी आवास के ब्लॉक-15 के बरामदे में रखे दोपहिया वाहनों में आधी रात को किसी ने आग लगा दी। इससे बरामदे में रखे 5 दोपहिया वाहन जल गए। वाहनों के जलने से भड़की आग तेजी से ग्राउंड फ्लोर के मकान तक भी पहुंच गई और बिजली के वायर जलने लगे।

डीजीपी के कैशलेस चालान का आदेश बेअसर, टीआई से निचले स्तर वाले भी वसूल रहे नकद

इस दौरान मकान नंबर-15 में रहने वाले नासिर अली और जमीला बाहर निकले। उसी दौरान सीढि़यों में लगे बिजली के तार शार्ट हुए। इससे आसपास करंट फैल गया। उन्हें भी करंट का झटका लगा। आग उनके कमरे तक पहुंच गई और दोनों झुलस गए। जमीला 60 फीसदी जल गई। नासिर भी 20 फीसदी से अधिक झुलस गया।

दोनों को डीकेएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका उपचार जारी है। आगजनी की घटना की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है, लेकिन इसमें किसी की शरारत से पुलिस ने इनकार नहीं किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: आग से झुलसा युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल से भागा, पुलिस परेशान

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned